उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विकासनगर: साहिया बाजार पर तीसरी 'आंख' की रहेगी नजर

साहिया बाजार में आए दिन कई आपराधिक गतिविधियां होती रहती है. ऐसे में इन गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए ग्राम पंचायत नेवी साहिया की ग्राम प्रधान नीलम सवाई ने साहिया बाजार में 5 सीसीटीवी कैमरे लगाएं हैं.

By

Published : Jul 6, 2022, 3:40 PM IST

Vikasnagar latest news
तीसरी 'आंख' की रहेगी नजर

विकासनगर:साहिया बाजार में आए दिन होने वाली चोरी की घटनाओं और अन्य अपराधों पर अब पैनी नजर रहेगी. ग्राम पंचायत नेवी साहिया की प्रधान ने साहिया बाजार में 5 आईपी सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. जिसके स्थानीय लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है.

ग्राम पंचायत नेवी साहिया की ग्राम प्रधान नीलम सवाई ने बताया कि क्षेत्र में आए दिन छोटी मोटी चोरी और नशाखोरी जैसे कई आपराधिक गतिविधियां होती रहती है. ऐसे में इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सहिया बाजार में 5 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. उन्होंने बताया कि पूर्व में भी ग्राम पंचायत प्रधान द्वारा 8 कैमरे लगाए गए थे. जो कि कई वर्षों से देख रेख के अभाव में खराब पड़े हैं, जल्द इन कैमरों को भी ठीक कराया जाएगा.

पढ़ें-मौसम साफ होते ही फिर शुरू हुई अमरनाथ यात्रा 2022, पहले की गई थी स्थगित

उन्होंने कहा कि नए और पुराने सीसीटीवी मिलाकर कुल 13 कैमरे प्रत्येक चौक चौराहों की निगरानी करेंगे और इसका कंट्रोल रूप पुलिस चौकी साहिया में रहेगा. स्थानीय निवासी मतवार सिंह पंवार ने कहा कि ग्राम पंचायत द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाए जाना एक सराहनीय पहल है. इससे आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने में काफी मदद मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details