उत्तराखंड

uttarakhand

इस महीने के अंत तक दून पहुंच सकते हैं कोच वसीम जाफर, खिलाड़ियों से होंगे रूबरू

By

Published : Aug 6, 2020, 10:41 AM IST

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने पुरुष सीनियर टीम को और मजबूत बनाने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर को कोच बनाया है. वसीम जाफर इस महीने के अंत तक देहरादून आ सकते हैं.

Uttarakhand Team Coach
कोच वसीम जाफर

देहरादून: बीसीसीआई द्वारा एसओपी जारी होने के बाद उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने प्रदेश में क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने में जुट गया है. इसी क्रम में वसीम जाफर इस महीने के अंत तक देहरादून आ सकते हैं. और देहरादून पहुंचकर जाफर की अंडर-19, 23 व सीनियर टीमों के खिलाड़ियों से मिलकर दिशा- निर्देश भी दे सकते हैं.

इस महीने के अंत तक दून पहुंच सकते हैं कोच वसीम जाफर.

गौर हो कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने पुरुष सीनियर टीम को और मजबूत बनाने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर को कोच चुना गया है. हालांकि बीसीसीआई ने घरेलू मैचों की तैयारी को लेकर देश के सभी राज्य क्रिकेट संघों को निर्देश दिए हैं. इसी क्रम क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने पुरूष सीनियर टीम की तैयारियों के लिए वसीम जाफर के नाम को हरी झंडी दे दी थी.

पढ़ें- राम मंदिर भूमि पूजन: दीपों से जगमगाई देवभूमि, हर जगह जय श्री राम की गूंज

वहीं सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने कहा कि सीएयू को अब जिला प्रशासन से मात्र अनुमति मिलने का इंतजार है. ऐसे में अनुमति मिलने के बाद ही धीरे-धीरे योजनाओं को लागू किया जाएगा. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड द्वारा शुरुआती चरण में स्टैंडिंग कंडीशनिंग कैंप लगाने का प्लान है. लेकिन कोरोना काल को देखते हुए सीएयू ट्रेनिंग कैंप लगाने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहती. ऐसे में सीएयू ने अब उत्तराखंड सीनियर टीम के मुख्य कोच वसीम जाफर को टीमों से भी जल्द मुलाकात कराने की योजना बनायी है. जिसके बाद प्रदेश में क्रिकेट को धीरे-धीरे शुरू किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details