उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ATM घर पर और खाते से निकल गए 50 हजार रुपये, सदमे में छात्र

ऋषिकेश में बीकॉम की पढ़ाई कर रहे एक छात्र के खाते से 50 हजार रुपये निकालने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्र के खाते से 10-10 हजार रुपये 5 बार में निकाले गए हैं. पीड़ित छात्र ने अपनी पॉकेट मनी सेविंग कर रकम अपने बैंक खाते में जमा कराई थी.

By

Published : Aug 26, 2019, 8:59 PM IST

atm froud

ऋषिकेशः तीर्थनगरी में लगातार एटीएम के जरिए फ्रॉड के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक छात्र के खाते से बिना एटीएम इस्तेमाल किए ही 50 हजार रुपये निकाल लिए. जिसके बाद पीड़ित छात्र ने बैंक और पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

छात्र के खाते से उड़े रकम.

जानकारी के मुताबिक, बीते रविवार रात बीकॉम की पढ़ाई कर रहे छात्र तरुण विश्वास के पास एटीएम से पैसे विड्रोल होने का मैसेज मिला. जिसे देख उसके होश उड़ गए. पीड़ित छात्र तरुण ने बताया कि उसके खाते से 10-10 हजार रुपये 5 बार में निकाले गए हैं. सारे रुपये शनिवार रात 11:50 से 12 बजे के बीच एटीएम से निकाले गए हैं.

ये भी पढ़ेंःवाह रे विकास! कंधों पर कराहती रही घायल वृद्ध महिला, जिंदगी की आस में दौड़ते रहे लोग

छात्र ने बताया कि अपनी पॉकेट मनी सेविंग कर उसने रकम बैंक खाते में जमा कराई थी. जिससे वो आगे की पढ़ाई कर सके. वहीं, छात्र के साथ हुए फ्रॉड के बाद वो काफी हताश है. पीड़ित छात्र ने आनन-फानन में बैंक अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की है.

वहीं, बैंक अधिकारियों का कहना है कि तरुण विश्वास नाम के युवक ने बैंक में एक प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें उन्होंने बिना एटीएम से पैसे विड्रोल होने की शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही कहा कि मामले की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details