उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में खूब टूट रहे लॉकडाउन के नियम, आंकड़े बता रहे हकीकत

By

Published : May 28, 2020, 8:30 PM IST

Updated : May 28, 2020, 8:56 PM IST

पुलिस के प्रयासों के बावजूद लॉकडाउन उल्लंघन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को प्रदेश भर में लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में 19 मुकदमे दर्ज किए गए हैं, जिसके तहत 448 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

उत्तराखंड में लॉकडाउन का उल्लंघन न्यूज, lockdown violation in uttarakhand news
प्रदेश में लॉकडाउन उल्लंघन के मामले.

देहरादून:उत्तराखंड में लॉकडाउन उल्लंघन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद अनावश्यक रूप से सड़कों पर आवाजाही करने के साथ ही लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन न करने के मामले प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं.

प्रदेश में लॉकडाउन उल्लंघन के मामले.

गुरुवार को प्रदेश भर में लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में 19 मुकदमे दर्ज किए गए हैं, जिसके तहत 448 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ऐसे में प्रदेश में अभी तक जारी लॉकडाउन के दौरान 3424 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं, जबकि 23397 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें-सीएम त्रिवेंद्र बोले- क्वारंटाइन सेंटर को न समझें होटल, असुविधा होना लाजमी

महानिदेशक अपराध एव कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने बताया की लॉकडाउन के दौरान अभी तक अनावश्यक रूप से बेवजह सड़कों पर आवाजाही करने वाले कुल 49110 वाहनों का मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान किया गया है और 7299 वाहनों को सीज करने के साथ ही दो करोड़ 72 लाख रुपये का संयोजन शुल्क के रूप में वसूला भी गया है.

Last Updated : May 28, 2020, 8:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details