उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में 8 लोगों में कोरोना की पुष्टि, खटीमा में पांच नर्सिंग स्टाफ समेत 10 संक्रमित

By

Published : Apr 10, 2021, 7:32 AM IST

मसूरी के विभिन्न स्थानों में कोरोना टेस्ट के दौरान 8 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. उधर खटीमा में नर्सिंग स्टाफ के पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं.

corona
corona

मसूरी/खटीमा:प्रदेश में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. कोरोना की दूसरी लहर का असर अब मसूरी में भी दिखाई देने लगा है. बीते दिन मसूरी के विभिन्न स्थानों में कोरोना टेस्ट के दौरान 8 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है. वहीं, खटीमा-यूपी बॉर्डर पर स्थित पोलीगंज अस्पताल के पांच नर्सिंग स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है.

पढ़ें:खटीमा में 13 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से मचा हड़कंप

कोविड नियंत्रण अधिकारी डॉ. प्रदीप राणा ने बताया कि टेस्ट के दौरान मसूरी के विभिन्न स्थानों से 8 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. उन्होंने बताया कि सभी स्थानीय नागरिक हैं जिन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है. मसूरी में कोविड टेस्ट प्रक्रिया में तेजी आई है और लोग जागरूक होकर कोरोना वैक्सीन लगा रहे हैं. प्रतिदिन 200 से अधिक लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं.

खटीमा में कोरोना के बढ़ते मामलों से मचा हड़कंप

खटीमा में कोरोना की दूसरी लहर का असर देखा जा रहा है. खटीमा-यूपी बॉर्डर पर स्थित पोलीगंज अस्पताल के 5 नर्सिंग स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है. साथ ही 5 पांच अन्य लोग सरकारी अस्पताल में रैपिड टेस्ट के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

पढ़ें:रुद्रप्रयाग: दुकानें तोड़ने पर भड़के व्यापारी, मानकों की अनदेखी करने का लगाया आरोप

खटीमा में यूपी बॉर्डर पर स्थित पोलीगंज अस्पताल के 5 नर्सिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अस्पताल में लोगों का इलाज कर रहे नर्सिंग स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. वहीं सरकारी अस्पताल में रैपिड टेस्ट के दौरान पांच अन्य लोग भीं कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना टेस्टिंग टीम के हेड डॉक्टर बीपी सिंह ने बताया कि सभी कोरोना संक्रमितों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. साथ ही इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान करके उनके कोरोना टेस्ट कराए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details