उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अम्ब्रेला एक्ट के विरोध में प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों और छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून में अम्ब्रेला एक्ट के विरोध में प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों और छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इन सभी पर बिना अनुमति रैली निकालने और सचिवालय कूच करने का आरोप है.

By

Published : Dec 23, 2020, 10:41 PM IST

dehradun
dehradun

देहरादून:अम्ब्रेला एक्ट के विरोध में प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों और छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. इन सभी पर बिना अनुमति रैली निकालने और सचिवालय कूच करने के आरोप है. थाना डालनवाला पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन व महामारी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया है.

बता दें कि, महाविद्यालयों के शिक्षक कर्मचारी एवं छात्रों के संयुक्त समूह द्वारा अम्ब्रेला एक्ट के विरोध में डीएवी पीजी कॉलेज से करणपुर बाजार, सर्वे चौक, कनक चौक, सुभाष रोड, इनकम टैक्स बैरियर तक बिना अनुमति के रैली निकाली गई. रैली के दौरान आंदोलित शिक्षक, कर्मचारी और छात्रों द्वारा कोरना वायरस संक्रमण कोविड-19 के अंतर्गत गृह मंत्रालय भारत सरकार, राज्य सरकार और जिला मजिस्ट्रेट देहरादून के द्वारा दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया गया और रैली के दौरान संबंधित जगह पर यातायात प्रभावित हुआ.

पढ़ें:पूर्व पीएम अटल बिहारी के जन्मदिन की तैयारियों को लेकर भाजपा ने की बैठक

थाना डालनवाला प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि बिना अनुमति के रैली निकलने के आरोप में डॉ. देवेंद्र त्यागी, निखिल शर्मा, नीरज चौहान, हनी सिसोदिया, सचिन त्रिवेदी, हिमांशु रावत और वासु शर्मा आदि के खिलाफ आपदा प्रबंधन व महामारी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details