उत्तराखंड

uttarakhand

सोशल डिस्टेंसिंग उल्लंघन मामले में कांग्रेस नेता सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Sep 4, 2020, 10:25 PM IST

देहरादून में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के पीछे कोविड-19 श्मशान बनाए जाने का कांग्रेस ने विरोध किया है. कांग्रेस नेता प्रभु लाल बहुगुणा के नेतृत्व में लोगों ने बिना अनुमति प्रदर्शन किया. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना को लेकर जारी गाइड लाइन की अनेदेखी की. जिसकी वजह से थाना रायपुर में 25-30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

congress
कांग्रेस नेता सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून: बिना अनुमति, सोशल डिस्टेंसिंग और निर्देशों का बिना पालन किए प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता प्रभु लाल बहुगुणा सहित 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना रायपुर क्षेत्र के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के पीछे कोविड-19 श्मशान घाट बनाए जाने का कांग्रेस नेता अपने समर्थकों के साथ विरोध करने पहुंचे थे. वहीं, कोविड-19 को लेकर जारी दिशा निर्देश का उल्लंधन करने के खिलाफ पुलिस ने 25 से 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के पीछे कोविड-19 श्मशान घाट बनाए जाने के विरोध में कांग्रेस द्वारा नारेबाजी व प्रदर्शन करने के आरोप में आपदा प्रबंधन के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस ने प्रदर्शन के लिए कांग्रेस नेता प्रभु लाल बहुगुणा से अनुमति पत्र दिखाने को कहा, लेकिन उनके पास प्रदर्शन को लेकर अनुमति नहीं थी.

ये भी पढ़े:विकासनगर: डॉ. राजकुमारी को मिलेगा टीचर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड

थाना रायपुर प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा कोरोना संक्रमण के मद्देनजर राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों का उल्लंघन किया गया. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो का भी पालन नहीं किया गया था. जिस संबंध में आपदा प्रबंधन के तहत प्रभु लाल बहुगुणा, सूरत सिंह नेगी, अनिल क्षेत्री, महेंद्र सिंह रावत सहित 25-30 पुरुष और महिला के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details