उत्तराखंड

uttarakhand

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला की लूटी अस्मत, मुकदमा दर्ज

By

Published : Oct 21, 2020, 9:43 PM IST

देहरादून में दो बच्चों की मां और तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और रुपये हड़पने का आरोप लगा है.

dehradun news
देहरादून कोर्ट

देहरादूनःराजधानी देहरादून में शादी का झांसा देकर एक तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपित युवक के खिलाफ क्लेमेंट टाउन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का आरोप है कि एक युवक उसके घर पर बीते 5 सालों से रह रहा था. इस दौरान उसने कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही पीड़िता युवक पर किसी दूसरी युवती से शादी करने का आरोप भी लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला रेस्टोरेंट चलाने का काम करती है. इसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपित युवक से हुई. जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. पीड़िता का आरोप है कि पति के तलाक देने के बाद बीते 5 साल से युवक शादी का झांसा देकर उसके घर पर ही रह रहा था. महिला का ये भी आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ने न सिर्फ उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, बल्कि उससे एक लाख रुपये लेकर एक कीमती बाइक भी खरीदी.

ये भी पढ़ेंःऑपरेशन 'सत्य' की मुहिम ला रही रंग, 5 किलो गांजा और शराब की पेटियों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पीड़िता का कहना है कि बीते 6 महीने पहले युवक ने खतौली में किसी दूसरी युवती से शादी रचा ली है. जिसके बाद से ही वो देहरादून से फरार चल रहा है. आरोपित खतौली (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक क्लेमेंट टाउन क्षेत्र में ऑटोमोबाइल कंपनी में नौकरी करता था.

वहीं, दुष्कर्म और ठगी का शिकार हुई पीड़िता के दो बेटे भी हैं, जिसमें से एक की उम्र 19 साल है और दूसरे की उम्र 21 साल की है. जबकि, दुष्कर्म के आरोपी युवक की उम्र 22 साल बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details