उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी में पेड़ गिरने से कार क्षतिग्रस्त, बिजली आपूर्ति भी ठप

मसूरी कैमल बैक रोड के पास पेड़ गिरने से एक इनोवा कार क्षतिग्रस्त हो गई और मार्ग बाधित हो गया. सूचना पर मसूरी फायर सर्विस विद्युत विभाग के कर्मचारी और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. फायर सर्विस के जवानों ने सड़क पर गिरे पेड़ को काटकर हटाया और मार्ग को सुचारू किया.

By

Published : Jul 11, 2021, 10:26 AM IST

Updated : Jul 11, 2021, 11:04 AM IST

Mussoorie
Mussoorie

मसूरी:कैमल बैक रोड के पास नंद रेजीडेंसी होटल के सामने एक पेड़ गिरने से एक इनोवा कार क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, मार्ग बाधित हो गया, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. पेड़ गिरने से विद्युत लाइनें भी क्षतिग्रस्त हो गई.

पेड़ गिरने की सूचना पर मसूरी फायर सर्विस विद्युत विभाग के कर्मचारी और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. फायर सर्विस के जवानों ने सड़क पर गिरे पेड़ को काटकर हटाया और मार्ग को सुचारू किया. बताया जा रहा है कि देर रात को भारी बारिश होने के कारण सड़क किनारे पुश्ते ढह जाने से पेड़ गिर गया. उसके साथ लगा दूसरा पेड़ भी गिरने की स्थिति में है.

मसूरी में पेड़ गिरने से कार क्षतिग्रस्त.

फायर सर्विस के अधिकारी और वन विभाग के अधिकारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से लोगों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं. वहीं, सड़क किनारे वाहनों को खड़ा न करने के भी निर्देश दिए गए हैं.

फायर सर्विस अधिकारी शंकर चंद रमोला ने बताया कि पेड़ गिरने की सूचना मिलते ही वह फायर सर्विस के जवानों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मार्ग पर पड़े को काटकर सड़क के किनारे किया गया. मार्ग को आवाजाही के लिए सुचारू किया गया.

पढ़ें:देहरादून-मसूरी मार्ग पर भूस्खलन, आवाजाही प्रभावित

वन दरोगा जगजीवन राम ने बताया कि पेड़ गिरने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल, पेड़ को फायर सर्विस के सहयोग से काटकर अलग कर दिया गया है और मार्ग पर यातायात सुचारू कर दिया गया है. वहीं, पेड़ गिरने से बिजली का पोल भी क्षतिग्रस्त हुआ है. जिसके बाद विद्युत विभाग के कर्मचारी क्षतिग्रस्त विद्युत लाइनों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

Last Updated : Jul 11, 2021, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details