उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खड़ी कार में अचानक लगी आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के मोहनी रोड पर मंगलवार दोपहर एक कार में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण आस-पास अफरा तफरी का माहौल बन गया. आनन- फानन में घटना की सूचना फायर कंट्रोल रूम को दी गई.

By

Published : Nov 12, 2019, 8:41 PM IST

खड़ी कार में अचानक लगी आग

देहरादूनः थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के मोहनी रोड पर मंगलवार दोपहर एक कार में अचानक आग लग गई. इस घटना से मौके पर अफरा- तफरी मच गई. देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार जलकर खाक हो गई.

खड़ी कार में अचानक लगी आग.

घटना दोपहर करीब 3 बजे की है. जब क्लेमेंट टाउन निवासी गौरव सिंह मोहनी रोड पर अपने रिश्तेदार के यहां आए थे और उन्होंने अपनी कार रिश्तेदार के घर के पास ही खाली प्लाट पर खड़ी कर दी. कुछ देर बाद गौरव को बाहर शोर की आवाज सुनाई दी. जब उसने बाहर आकर देखा तो कार में बुरी तरह से आग लगी हुई है.

ये भी पढ़ेंःहाईटेक होगी SOG, अब स्पेशल ऑपरेशन यूनिट अपराध पर कसेगी नकेल

वहीं, कार में आग लगने के कारण आस-पास अफरा तफरी का माहौल बन गया. आनन- फानन में घटना की सूचना फायर कंट्रोल रूम को दी गई. लेकिन जबतक फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची तबतक आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया था.

अग्नि शमन अधिकारी अर्जुन सिंह ने बताया की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड मौके पर भेजकर आग पर काबू पा लिया गया. कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं, आशंका है कि कार जिस प्लाट में खड़ी की गई थी वहां कूड़े के ढेर में आग लगी थी. जिसके कारण कार ने आग पकड़ ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details