उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बच्चे को बचाने के चक्कर में दीवार से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, उड़े परखच्चे

देहरादून के ईसी रोड पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बच्चे को बचाने के चक्कर में दीवार से जा टकराई. हादसे में गाड़ी में सवार लोगों की हालत गंभीर बताया जा रही है.

By

Published : Nov 15, 2019, 2:59 PM IST

देहरादून

देहरादून: राजधानी के ईसी रोड पर तड़के होश उड़ा देने वाला सड़क हादसा हुआ. एक बेकाबू स्कॉर्पियो सड़क किनारे बनी दीवार को तोड़ती हुई बिजली ट्रांसफार्मर के खंभे को क्षतिग्रस्त कर फुटपाथ पर जा पलटी. इस घटना को जिसने भी देखा उसके होश फाख्ता हो गये. हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार सवार सभी घायलों को दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ईसी रोड पर हादसे का शिकार हुई कार

जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह 6:00 बजे के आसपास का है. स्थानीय लोगों के मुताबिक स्कॉर्पियो सर्वे चौक की तरफ से आरा घर की तरफ तेज रफ्तार से जा रही थी, तभी एक बच्चे को बचाने के चक्कर में लगभग 40 मीटर तक स्कॉर्पियो तोड़फोड़ करते हुए दीवार में जा घुसी. दुर्घटना का शिकार हुई स्कॉर्पियो चमोली को-आपरेटिव सोसाइटी की बताई जा रही है.

पढ़ें- देहरादून: दो बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की 6 बाइक भी बरामद

स्थानीय लोगों के मुताबित यह हादसा बच्चे को बचाने की वजह से हुआ है. फिलहाल गाड़ी में सवार सभी घायलों को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details