उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरीः पर्यटकों की कार खाई में गिरी, 4 घायल

देहरादून-मसूरी रोड़ पर नाग मंदिर के पास DL 8C AK 1971 नबंर की एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जिसमें कार सवार चार पर्यटक घायल हो गए.

By

Published : Jul 14, 2019, 1:43 AM IST

car accident

मसूरीःदेहरादून-मसूरी रोड़ पर गज्जी बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. जहां पर उनका इलाज किया गया.

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह देहरादून-मसूरी रोड़ पर नाग मंदिर के पास DL 8C AK 1971 नबंर की एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जिसमें कार सवार चार पर्यटक घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर सर्विस के जवान एसआई सूरज कंडारी के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को खाई से निकाल कर मसूरी सेंट मेरी अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ेंः निरीक्षक और उप निरीक्षकों के हुए तबादले, यहां देखें पूरी लिस्ट

एसआई सूरज कंडारी ने बताया कि कार सवार सभी लोग दिल्ली के रहने वाले हैं. वो देहरादून से मसूरी आ रहे थे. तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. साथ ही कहा कि घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. मामले की जांच की जा रही है.

घायलों की सूचीः

  1. निखिल पुत्र ग्लैडबिन हैरिस, निवासी राजपुरा गुरमंडी, दिल्ली
  2. आशीष पुत्र नरेंद्र शुक्ला, निवासी नवीन शाहदरा, दिल्ली
  3. रिंकू पुत्र भूरे सिंह, निवासी नेहरू विहार, नई दिल्ली
  4. राहुल पुत्र ओमप्रकाश अरोड़ा, निवासी नेहरू विहार, दिल्ली

ABOUT THE AUTHOR

...view details