उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश नगर निगम में चल रहे गड़बड़झाले पर मंत्री सख्त, कहा- अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

नगर निगम ऋषिकेश में कबाड़ घोटाले का मामला सामने आया था. यहां निगम के कुछ अधिकारियों ने अपने खास लोगों को करीब 50 होर्डिंग्स और यूनिपोल का कई क्विंटल कबाड़ गुपचुप तरीके से औने-पौने दामों में बेच दिया.

फाइल फोटो

By

Published : Jun 24, 2019, 10:38 AM IST

ऋषिकेश:नगर निगम ऋषिकेश में हो रहे गड़बड़झाले पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक सख्त नजर आए. उन्होंने साफ कर दिया है कि नगर निगम में यदि एक्ट का उल्लंघन करते हुए कोई भी कार्य किया गया तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें-गड़बड़झाला: बिना निलामी औने-पौन दामों में बेचा कबाड़, अधिकारी काट रहे चांदी

बता दें कि नगर निगम ऋषिकेश में कबाड़ घोटाले का मामला सामने आया था. यहां निगम के कुछ अधिकारियों ने अपने खास लोगों को करीब 50 होर्डिंग्स और यूनिपोल का कई क्विंटल कबाड़ गुपचुप तरीके से औने-पौने दामों में बेच दिया. निगम के ही एक कर्मचारी ने इस मामले में महापौर से लेकर विभागीय मंत्री से शिकायत कर दी थी. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था.

मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री.

पढ़ें- पहाड़ों की रानी में अजीत डोभाल ने पहाड़ी व्यंजन का उठाया लुत्फ, कहा- बदल गई है मसूरी

रविवार को ऋषिकेश पहुंचे शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से इस गड़बड़झाले के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि नगर निगम में यदि एक्ट का उल्लंघन करके कोई काम किया जा रहा है तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details