उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

डोइवाला में एक रोडवेज बस ने खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : May 12, 2019, 9:09 AM IST

Updated : May 12, 2019, 10:33 AM IST

बस ने ट्रक को मारी टक्कर.

डोइवाला:देहरादून रोड के कुआंवाला में रोडवेज बस ने खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बस में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जोगीवाला स्थित कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है.

बस ने ट्रक को मारी टक्कर.

गौर हो कि अचानक हुए इस जबरदस्त टक्कर से बस में चीख पुकार मच गई. तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मारी. हादसे में बस का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. जिन्होंने घायलों को रोडवेज की बस से निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ें:जनजाति महिलाओं ने किया थाने का घेराव, पुलिस को दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला

बताया जा रहा है हादसा सुबह लगभग 7 बजे के आसपास घटित हुई और रोडवेज बस देहरादून से गैरसैंण जा रही थी. बस में सवार 32 यात्रियों में से 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती काराया गया है. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है.

Last Updated : May 12, 2019, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details