उत्तराखंड

uttarakhand

रायपुर के जंगल में मिला जला हुआ शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

By

Published : Apr 8, 2022, 1:17 PM IST

देहरादून के रायपुर के जंगलों में जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले में पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

burnt-dead-body-found-in-raipur-forest
रायपुर के जंगल में मिला जला हुआ शव

देहरादून: थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत लाडपुर के जंगलों में एक जला हुआ शव मिला है. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया. फिलहाल, शव की शिनाख्त नही हो पाई है. पुलिस मामले में आसपास पूछताछ कर रही है.

आज सुबह सुन्दरवाला गांव में लाडपुर के पास जंगल में स्थानीय लोगों को एक जला हुआ शव दिखाई दिया. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. साथ ही उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास किए. लेकिन शव के अधिक जल जाने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पढ़ें-अफसरों ने कोरोना वॉरियर्स को दी भैंस चराने की सलाह !, महामारी के समय फूलों से किया था स्वागत

बता दें कि रायपुर के जंगल में पिछले कई दिनों से आग लगी हुई है. आसपास के लोगों का कहना है कि जंगल में महिलाएं और पुरुष चारा लेने के लिए आते रहते हैं, लेकिन शव महिला का है या पुरुष का इसका अभी पता नहीं चल पाया है. थाना रायपुर प्रभारी अमरजीत सिंह का कहना है कि आसपास के थानों में सूचना भेज दी गई है. अगर कोई मिसिंग है तो उसके बारे में भी जांच पड़ताल कर शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किये जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details