उत्तराखंड

uttarakhand

8 सूत्रीय मांगों को लेकर देशव्यापी हड़ताल पर BSNL कर्मचारी, परेशान हुए उपभोक्ता

By

Published : Feb 19, 2019, 9:29 PM IST

वेतन भुगतान और 4 जी स्पेक्ट्रम आवंटन की मांग समेत आठ सूत्रीय मांग को लेकर बीएसएनएल कर्मचारी तीन दिवसीय देशव्यापी हड़ताल पर चले गए हैं. मंगलवार को दूसरे दिन भी बीएसएनएल कर्मचारियों ने काम का बहिष्कार करते हुए कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया.

8 सूत्रीय मांगों के लिए हड़ताल पर बैठे कर्मचारी.

देहरादून: राजधानी में बीएसएनएल कर्मचारी अपनी 8 सूत्रीय मांगों को लेकर तीन दिवसीय देशव्यापी हड़ताल पर हैं. इसके तहत कर्मचारियों ने दूसरे दिन भी बीएसएनएल कार्यालय में ताला लगाकर प्रदर्शन किया. कर्मचारियों की हड़ताल का कारण उपभोक्ताओं को बिल जमा करने और लाइन में फॉल्ट सही करवाने में होने वाली दिक्कतों को बताया.

8 सूत्रीय मांगों के लिए हड़ताल पर बैठे कर्मचारी.

वेतन भुगतान और 4 जी स्पेक्ट्रम आवंटन की मांग समेत आठ सूत्रीय मांग को लेकर बीएसएनएल कर्मचारी तीन दिवसीय देशव्यापी हड़ताल पर चले गए हैं. मंगलवार को दूसरे दिन भी बीएसएनएल कर्मचारियों ने काम का बहिष्कार करते हुए कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया. साथ ही पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए शांतिपूर्वक तरीके से विरोध किया. तीन दिवसीय हड़ताल के कारण उपभोक्ताओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें:पौड़ी के विकास भवन में लगे अग्निशमन यंत्र एक्सपायर, कैसे होगी आग से सुरक्षा?

बीएसएनएल परिमंडल सचिव एसएस रौथाण ने बताया कि सातवें वेतन आयोग का लाभ न देना, 4जी लाइसेंस बीएसएनएल को न देकर निजी कंपनियों को देना और पेंशन में बढ़ोत्तरी न करने जैसी आठ सूत्रीय मांगों को लेकर बीएसएनएल कर्मचारी हड़ताल पर हैं. साथ ही कर्मचारियों ने तीन दिवसीय देशव्यापी हड़ताल में जाने का फैसला लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details