उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जुबिन नौटियाल को अपने घर देख हिमानी बुंदेला हो गईं हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन

केबीसी सीजन 13 में एक करोड़ जितने वाली हिमानी बुंदेला से बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने आगरा स्थित उनके घर पर मुलाकात की. जुबिन की तरफ से सप्राइज पाकर हिमानी बुंदेला खुशी से झूम उठी और उन्हें गले लगा लिया.

By

Published : Sep 4, 2021, 8:59 PM IST

Updated : Sep 4, 2021, 10:26 PM IST

bollywood-singer-jubin-nautiyal
हिमानी बुंदेला को जुबिन नौटियाल ने दिया सरप्राइज

देहरादून:आगरा निवासी दृष्टि बाधित शिक्षिकाहिमानी बुंदेला कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में पहली 1 करोड़ रुपये जीतने वाली विजेता बनी. शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल एक वॉयस नोड सुनाया था. जिससे सुनकर हिमानी ने उन्हें पहचान लिया और खुद को उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक बताते हुए उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की.

वहीं, केबीसी में हिमानी बुंदेला की मासूमियत से प्रभावित होकर नौटियाल ने उसे सरप्राइज देने का फैसला किया. हिमानी की बहन की मदद से सरप्राइज की योजना बनाई गई और जुबिन की टीम ने आगे बढ़कर सभी इंतजाम किए. फिर जुबिन हिमानी के घर पहुंचे और उन्हें गाना सुनाया.

जुबिन नौटियाल ने हिमानी बुंदेला को दिया सरप्राइज.

गाना सुनते ही हिमानी बुंदेला की खुशी से झूम गईं. क्योंकि जुबिन नौटियाल की आवाज को पहचान गई थीं. इतना ही न ही उन्होंने जुबिन को गले से लगा लिया, जिसके बाद जुबिन ने भी हिमानी को गले से लगाते हुए उनके साथ डांस किया. इस दौरान जुबिन ने हिमानी के लिए 'खुशी जब भी तेरी' गाना गाया.

जुबिन ने कहा "जब हिमानी ने मुझे शो के बाद एक वॉयस नोट भेजा तो मैं वास्तव में प्रभावित हुआ. मुझे उससे मिलना था. जब मैं हिमानी से मिला तो प्रेम मुझे उनसे और उनके परिवार से शुद्ध प्रेम मिला. जब मुझे उनके जैसे प्रशंसकों से मिलने और उनसे बातचीत करने का मौका मिलता है, तो मुझे बेदह खुशी महसूस होती है. वे हमारे देश का भविष्य हैं. उनका स्नेह और प्यार ही मुझे और अधिक करने और प्यार फैलाने का उद्देश्य देता है."

Last Updated : Sep 4, 2021, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details