उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषि कपूर का ऋषिकेश से था पुराना नाता, साल 2007 में कर गए थे एक वादा

By

Published : Apr 30, 2020, 4:24 PM IST

Updated : Apr 30, 2020, 7:37 PM IST

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया. जिसके बाद से उनके प्रशसंकों में शोक की लहर है.

Rishi Kapoor
ऋषि कपूर

ऋषिकेश: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया. जिसके बाद से उनके प्रशसंकों में शोक की लहर है. बता दें कि, ऋषि कपूर का ऋषिकेश से भी नाता रहा है, ऋषि कपूर 2007 में नमस्ते लंदन फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे. यहां कई दृश्य फिल्माएं गए थे, उनके निधन की सूचना मिलने के बाद ऋषिकेश में भी उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है.

ऋषि कपूर का ऋषिकेश से था पुराना नाता

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर साल 2007 में नमस्ते लंदन फिल्म की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ के साथ ऋषिकेश पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ऋषिकेश में लक्ष्मणझूला पुल और 13 मंजिल मंदिर में फिल्म का मशहूर गाना "तेरी याद साथ है" के कई दृश्य शूट किए थे. शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर से मिलने वाले स्थानीय लोग आज काफी मायूस हैं.

पढ़ें:यादों में इरफानः 'मदारी' का रुड़की से रहा है गहरा नाता

लोगों का कहना है कि ऋषि कपूर एक जिंदादिल इंसान थे और उनकी सादगी पहली मुलाकात में ही हर किसी को उनका बना देती है. बता दें कि ऋषि कपूर का ऋषिकेश से गहरा लगाव था. शूटिंग के बाद उन्होंने दोबारा ऋषिकेश आने की इच्छा भी जाहिर की थी.

Last Updated : Apr 30, 2020, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details