उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड की राजनीति में 'पाकिस्तान कार्ड', BJYM ने हरीश रावत को बताया पाकिस्तानी आर्मी चीफ का भाई

बीजेपी युवा मोर्चा के बैनर को लेकर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है. दरअसल, बीजेपी युवा मोर्चा के कथित बैनर में हरीश रावत को पाकिस्तानी आर्मी चीफ बाजवा का भाई बताया गया है. बैनर में बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी का भी नाम है.

By

Published : Oct 16, 2021, 4:30 PM IST

बीजेपी युवा मोर्चा के बैनर
बीजेपी युवा मोर्चा के बैनर

देहरादूनःराजधानी देहरादून में बीजेपी युवा मोर्चा के एक बैनर को लेकर सियासत गर्म हो गई है. इस बैनर को बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी के नाम से लगाया गया है. इसमें हरीश रावत को पाकिस्तानी आर्मी चीफ बाजवा का भाई बताया गया है. जिसे लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है.

दरअसल, देहरादून में एक कथित बैनर लगाया गया है. इसे शहीद नायब सूबेदार जसविंदर सिंह की हत्या से जोड़ा गया है. जिसके बाद कांग्रेस ने इस मामले में आपत्ति दर्ज कराई है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि यह शर्मनाक और निंदनीय राजनीति है. जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, बीजेपी अपनी घटिया हरकतों पर उतर आई है और चरित्र हनन कर रही है.

बीजेपी युवा मोर्चा के बैनर पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति.

ये भी पढ़ेंः'पार्टी से नहीं.. गुर्जरों से है मेरी पहचान', प्रणव चैंपियन ने बीजेपी को ललकारा!

उन्होंने कहा कि सेना के पराक्रम पर बीजेपी अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रही है. जहां हमारे रणबांकुरे धरती मां के लिए अपने प्राणों की आहुति दे रहे हैं तो वहीं बीजेपी को चुनाव जीतने की पड़ी हुई है. गरिमा का कहना है कि बीजेपी को निचले स्तर की राजनीति करने के लिए शर्म आनी चाहिए. क्योंकि, हरीश रावत का नाम आतंकियों के साथ जोड़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःसरकार को लोकतंत्र में विश्वास नहीं, लखीमपुर की घटना पर हरीश रावत का गुस्सा

वहीं, कांग्रेस ने इस मामले में घोर आपत्ति जताते हुए कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस का कहना है कि हरीश रावत उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और उनका नाम इस तरह जोड़ने से पहले बीजेपी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. क्योंकि, ये हरीश रावत के नाखून के बराबर भी नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details