उत्तराखंड

uttarakhand

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा युवा मोर्चा की बैठक, नई कार्यकारिणी पर की चर्चा

By

Published : Feb 5, 2021, 10:24 AM IST

Updated : Feb 5, 2021, 11:05 AM IST

मसूरी भाजपा युवा मोर्चा की बैठक एक होटल में आयोजित की गई. जिसमें भाजपा युवा मोर्चा के नव नियुक्त अध्यक्ष अमित पवार ने कार्यकर्ताओं के साथ नई कार्यकारिणी गठित करने पर विचार-विमर्श किया गया.

BJP Yuva Morcha
भाजपा युवा मोर्चा

मसूरी:भाजपा युवा मोर्चा की बैठक एक होटल में आयोजित की गई. जिसमें भाजपा युवा मोर्चा के नव नियुक्त अध्यक्ष अमित पवार द्वारा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर नई कार्यकारिणी गठित करने पर विचार-विमर्श किया गया. बैठक में उन्होंने कहा कि सक्रिय कार्यकर्ताओं को कार्यकारिणी में जगह दी जाएगी.

भाजपा युवा मोर्चा की बैठक.

अमित पवार ने कहा कि विधानसभा चुनाव-2022 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. ऐसे में युवाओं की सहभागिता चुनाव में बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के साथ हर वार्ड और बूथ पर जाकर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य की सरकार के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे. वहीं लोगों से आग्रह करेंगे कि वह कांग्रेस और अन्य दलों के बहकावे में न आए, क्योंकि केंद्र में मोदी और राज्य में त्रिवेंद्र सरकार लगातार देश और प्रदेश के विकास के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के लिए कई योजनाएं चालाई जा रही है. पहाड़ से पलायन रोकने को लेकर भी पहाड़ी क्षेत्रों पर छोटे-छोटे उद्योग स्थापित किए जा रहे हैं.

पढ़ें:संयुक्त किसान मोर्चा ने 6 फरवरी को देशभर में करेगा चक्का जाम

उन्होंने कहा कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार जनता के सहयोग से बनाएगी.

Last Updated : Feb 5, 2021, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details