उत्तराखंड

uttarakhand

सीएम धामी और पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाएंगे बीजेपी कार्यकर्ता, ये रहे कार्यक्रम

By

Published : Sep 14, 2022, 12:42 PM IST

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी और पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारियां कर ली हैं. भाजपा कार्यकर्ता भव्य तरीके से अपने नेताओं के जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. उत्तराखंड में सीएम धामी का जन्मदिन संकल्प दिवस और पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर सेवा पखवाड़ा आयोजित किया जाएगा.

Etv Bharat
सीएम धामी और पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाएंगे बीजेपी कार्यकर्ता

देहरादून:भारतीय जनता पार्टी सीएम धामी के जन्मदिन (CM Dhami birthday) को संकल्प दिवस के रूप में मनाएगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट (BJP State President Mahendra Bhatt) ने इसे लेकर जानकारी दी. साथ ही उन्होंने संकल्प दिवस के कार्यक्रमों की रूपरेखा के बारे में भी विस्तार से बताया. साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा पहले ही सेवा पखवाड़ा मना रही है. जिसके तहत कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे.

16 सितंबर को सीएम धामी का जन्मदिन (CM Dhami birthday on 16 September) है. इस मौके पर भाजपा प्रदेशभर में 'संकल्प दिवस' मनाएगी. वहीं, मोदी@20 थीम के साथ 17 सितंबर को पीएम का जन्मदिन के उपलक्ष्य में 18 सितंबर को भाजपा पीएम मोदी को डेढ़ लाख शुभकामनाएं और धन्यवाद पत्र प्रेषित करेगी. 19 सितंबर को स्वछता अभियान कार्यक्रम, 21 और 22 सितम्बर को वृक्षारोपण किया जाएगा.
पढे़ं-सीएम धामी ने फिर दोहराया संकल्प, उत्तराखंड को आध्यात्मिक और सांस्कृतिक राजधानी बनाने की कही बात

23 को जल संरक्षण, तालाब संरक्षण के कार्य्रकम और 24 सितंबर को प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित होंगे. 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल के अंत्योदय की परिकल्पना के साथ मन की बात कार्य्रकम को एक बड़े लक्ष्य के साथ कार्यक्रम को सुना जाएगा. 26 सितम्बर को भाजपा TB मुक्त भारत में अपनी भूमिका निभाते हुए कार्यक्रम करेगी. 27 को दिव्यांग सेवा के रूप में अंग वितरण, 28 सितम्बर को निःशुक स्वास्थ्य शिविर, 29 सितम्बर को बूस्टर डोज जनजागरूकता अभियान और 30 को विविधता में एकता के थीम के साथ कार्य्रकम आयोजित होंगे.
पढे़ं-Uttarakhand recruitment scam: ओवर एज हो रहे अभ्यर्थियों को धामी सरकार दे सकती है राहत, पढ़ें पूरी खबर

1 अक्टूबर को वोकल फ़ॉर लोकल कार्यक्रम में स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा और फिर 2 अक्बटूर गांधी जयंती के दिन खादी उद्योग को बढ़ावा देने के लिए खादी वस्त्र खरीदने को लेकर कार्यक्रम आयोजित होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details