उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न, मदन कौशिक ने कहा- जनता सरकार के काम से खुश

By

Published : May 25, 2019, 1:56 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाई लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत की खुशी. पार्टी कार्यकर्ताओं और मंत्री ने कहा, केंद्र और राज्य सरकार के अच्छे कामों की है ये उपलब्धि.

जीत का जश्न.

मसूरी/हरिद्वार: लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को मिले ऐतिहासिक बहुमत के बाद देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. मसूरी और हरिद्वार दोनों क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी में होली-दिवाली मनाई. बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई देने शहरी विकास मंत्री हरिद्वार पहुंचे और जनता का आभार प्रकट किया.

बीजेपी की जीत का जश्न मनाने के बाद कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड राज्य में बीजेपी को 60% से भी अधिक वोट मिले हैं. इससे साबित होता है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और राज्य सरकार के 2 साल के कार्यकाल से लोग संतुष्ट हैं.

पढ़ें-पहाड़ की जनता को मोदी सरकार से हैं खास उम्मीदें, क्या अब रुकेगा पलायन?

वहीं, जीत का जश्न मनाते हुए मसूरी के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पैलेस चौक और लंढौर चौक पर एक-दूसरे को गुलाल लगाया और आतिशबाजी की. इस दौरान नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद, त्रिवेंद्र रावत जिंदाबाद के नारे भी लगे.

जीत का जश्न.

मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का ही फल है कि एक बार फिर देश में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष मोदी और उनकी सरकार पर कई बेबुनियाद आरोप लगाता रहा लेकिन चुनाव परिणाम ने ये बता दिया कि जनता सब जानती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details