उत्तराखंड

uttarakhand

कार्यकर्ताओं ने अपने ही मंत्री यतीश्वरानंद पर लगाया अवैध खनन का आरोप, दूसरे को टिकट देने की मांग

By

Published : Jan 17, 2022, 3:10 PM IST

Updated : Jan 17, 2022, 3:29 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 सिर पर हैं. ऐसे में टिकटों को लेकर खींचतान भी सामने आ रही है. आज बीजेपी कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार ग्रामीण से स्वामी यतीश्वरानंद की बजाय दूसरे को टिकट देने की मांग की. इतना ही नहीं उन्होंने मंत्री यतीश्वरानंद पर अवैध खनन का आरोप भी लगाया.

BJP workers alleged illegal mining on Yatishwaranand
यतीश्वरानंद पर अवैध खनन का आरोप

देहरादूनःउत्तराखंड बीजेपी में टिकट को लेकर रस्साकशी जारी है. विभिन्न क्षेत्रों से पार्टी के कई दावेदार टिकट मांग रहे हैं, लेकिन सोमवार को बीजेपी कार्यालय में एक ऐसा घटनाक्रम देखने को मिला, जिससे पार्टी असहज सी दिखाई दी. दरअसल, पार्टी कार्यालय में ही कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के झंडे लेकर अपनी ही सरकार के मंत्री पर अवैध खनन कराने का आरोप लगा दिया. साथ ही उनका टिकट काटने की मांग कर डाली.

बता दें कि हरिद्वार जिले में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सीट पर बीजेपी विधायक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद पर कांग्रेस तो गंभीर आरोप लगाती रही है, लेकिन अब पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने भी अपनी सरकार के इस मंत्री पर अवैध खनन का आरोप लगाते हुए उनका टिकट काटने की मांग की है. दरअसल, सोमवार को सुबह पार्टी दफ्तर में कई लोग पहुंचे. जिन्होंने खुद को पार्टी का कार्यकर्ता बताया और हरिद्वार ग्रामीण से विधायक और सरकार में मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद पर अवैध खनन कराने का आरोप लगाया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का स्वामी यतीश्वरानंद पर खनन का आरोप.

ये भी पढ़ेंःहरक सिंह रावत समर्थकों ने फाड़े BJP के पोस्टर, पार्टी को बोला बाय-बाय

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो सालों से पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं और बीजेपी को हरिद्वार ग्रामीण में जीताते रहे हैं, लेकिन लंबे समय से यतीश्वरानंद उनके क्षेत्र के विधायक हैं. उसके बावजूद उनकी तरफ से विकास कार्य नहीं किए जा रहे हैं. उल्टा उनके क्षेत्र में अवैध खनन करवाया जा रहा है. इसी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर में स्वामी यतीश्वरानंद का टिकट काटने की मांग की और क्षेत्रीय व्यक्ति को ही टिकट देने की बात रखी.

Last Updated : Jan 17, 2022, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details