उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 21, 2021, 8:23 AM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया सम्मेलन का आयोजन, कई लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

विकासनगर के खत पट्टी शिलगांव के भंजरा गांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक सम्मेलन आयोजित किया. जिसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया.

vikasnagar
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया सम्मेलन का आयोजन

विकासनगर:कालसी ब्लॉक के खत पट्टी शिलगांव के भंजरा गांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक सम्मेलन आयोजित किया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान ने शिरकत की. इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया सम्मेलन का आयोजन.

कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान का फूल माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं और नीतियों का प्रचार करने को कहा. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. कार्यक्रम में कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली. वहीं, ग्रामीणों ने जिला पंचायत अध्यक्ष को एक मांग पत्र भी सौंपा.

ये भी पढ़ें: बीमार महिला को कंधों पर लादकर 8 किमी पैदल चले गांव वाले, कब ध्यान दोगे 'सरकार'

मधु चौहान ने बताया कि सम्मेलन में 46 परिवारों ने स्वेच्छा से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई. इस मौके पर ग्रामीणों की ओर से एक मांग पत्र दिया गया है, जिसमें 9 मांगें ग्रामीणों ने रखी हैं. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को आश्वस्त किया गया है कि जल्द ही उनकी सभी मांगों पर अमल किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details