उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया PM मोदी का जन्मदिन, बांटे मास्क और सैनिटाइजर

देहरादून में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर मास्क, सैनिटाइजर आदि बांटे. साथ ही पौधरोपण भी किया.

By

Published : Sep 17, 2020, 6:42 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 10:41 PM IST

नरेंद्र मोदी जन्मदिन
uttarakhand bjp

देहरादूनःबीजेपीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को पूरे प्रदेश में सेवा कार्यक्रम के रूप में मना रही है. इसी के तहत देहरादून के इंदिरा नगर क्षेत्र में सुलभ इंटरनेशनल सोशल सोसायटी की ओर से सेवा कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें महापौर सुनील उनियाल गामा और क्षेत्रीय विधायक हरबंस कपूर ने शिरकत किया. इस मौके पर लोगों को मास्क, सैनिटाइजर और सैनेटरी पैड वितरित किया गया. साथ ही पौधरोपण भी किया.

BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया PM मोदी का जन्मदिन.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. उन्हें देश-विदेश से बधाईयां दी जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. कई देशों के नेताओं से उन्हें जन्मदिन की बधाई मिली है. वहीं, देश भर में बीजेपी कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जन्म दिन के अवसर पर पूरा सप्ताह सेवा सप्ताह के रूप में मनाया है.

ये भी पढ़ेंःप्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन आज, सेवा सप्ताह के रूप में मना रही पार्टी

मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में बीजेपी और देश के लोगों ने मनाया है. हमें ऐसा मार्गदर्शन भी मिला है कि 130 करोड़ जनता की नेतृत्व करने वाले ऐसे हमारे योद्धा जो कोरोना काल में विपरीत परिस्थितियों में भी लोगों को संगठित करने का काम किया है. साथ ही विश्वकर्मा दिवस की बधाई भी देते हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details