उत्तराखंड

uttarakhand

महेश नेगी और पूरन फर्त्याल पर शिकंजा कसेगा संगठन, राज्यसभा चुनाव बाद होगा फैसला!

By

Published : Oct 26, 2020, 4:48 PM IST

पूरन फर्त्याल के मामले में अब भाजपा संगठन को कमेटी की रिपोर्ट का इंतजार है. जिसके बाद हो सकता है कि उन पर कार्रवाई की जाये.

bjp-will-tighten-its-grip-on-mahesh-negi-and-puran-fartial
महेश नेगी और पूरन फर्त्याल पर शिकंजा कसेगा संगठन

देहरादून:लंबे समय यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे भाजपा विधायक महेश नेगी और अनुशासनहीनता में संलिप्त विधायक पूरण फर्त्याल पर संगठन जल्द ही शिकंजा कस सकता है. पूरन फर्त्याल के मामले में गठित की गई कमेटी ने उनसे पूछताछ पूरी कर ली है. अब संगठन को इसकी रिपोर्ट का इंतजार है. राज्य सभा चुनाव के बाद हो सकता है कि फर्त्याल मामले में पार्टी कोई बड़ा कदम उठाये. वहीं, महेश नेगी के मामले में भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष काफी गंभीर नजर आ रहे हैं.

बता दें लोहाघाट से भाजपा के विधायक पूरन फर्त्याल के अनुशासनहीनता के मामले में भाजपा प्रदेश संगठन ने सांसद अजय टम्टा और अजय भट्ट को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी. जिसके बाद सांसद अजय भट्ट ने पूरण फर्त्याल को दिल्ली तलब किया था. जहां उनसे इस मामले पर बातचीत की गई. साथ ही उनसे मामले से जुड़े दस्तावेज भी मांगे गए. तमाम चीजें होने के बाद भी पूरन फर्त्याल के तेवर जस के तस बने हुए हैं. कयास लगाये जा रहे हैं कि राज्यसभा चुनाव के बाद इस मामले पर कोई फैसला लिया जा सकता है.

महेश नेगी और पूरन फर्त्याल पर शिकंजा कसेगा संगठन

पढ़ें-हरिद्वार: फैक्ट्री में करंट लगने से मालिक की मौत, चार मजदूर घायल

इसके अलावा विधायक महेश नेगी के मामले को लेकर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत गंभीर हैं. उन्होंने कहा इस मामले की जांच चल रही है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा जैसे ही इस मामले में कोई फैसला आएगा उसके हिसाब से ही संगठन कदम उठाएगा.

उन्होंने कहा भाजपा चाल, चरित्र और चेहरे की पार्टी है. पार्टी में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. बंशीधर भगत ने कहा पार्टी प्लेटफॉर्म पर सबको बात रखने का अधिकार है. उन्होंने कहा दोनों की मामलों में जैसे ही कुछ निष्कर्ष निकलेगा उसके हिसाब से ही प्रदेश संगठन भी अपनी कार्रवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details