उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधानसभा अध्यक्ष के साथ गाली गलौज करने वाले दर्जाधारी मंत्री पर सख्त हुई बीजेपी, होगी कार्रवाई

13 जून को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ऋषिकेश में चल रहे नमामि गंगे परियोजना के कार्यों का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री के स्वागत की होड़ में विस अध्यक्ष प्रेमचंदअग्रवाल और दर्जाराज्य मंत्री भगतराम कोठारी के बीच गाली गलौज हो गई थी. केंद्रीय मंत्री के सामने दोनों नेताओं ने अनुशासन की जमकर धज्जियां उड़ाई थीं.

By

Published : Jun 22, 2019, 10:30 PM IST

Updated : Jun 22, 2019, 11:22 PM IST

फाइल फोटो

ऋषिकेश: विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के साथ गाली गलौज करने के मामले में बीजेपी नेता और दर्जाधारी मंत्री भगत राम कोठारी के खिलाफ पार्टी अनुशासनहीनता की कार्रवाई करने जा रही है. बीजेपी संगठन ने इस मामले में साफ कर दिया है कि अनुशासनहीनता करने वाले किसी भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता को बख्शा नहीं जाएगा.

पढ़ें- फोटो खिंचवाने को लेकर केंद्रीय मंत्री के सामने भिड़े विस अध्यक्ष और राज्यमंत्री, गाली-गलौच तक पहुंचा मामला

उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष का पद एक गरिमामय पद होता है. जिसका सभी को सम्मान करना चाहिए. लेकिन उनके साथ बीते दिनों दर्जाधारी राज्य मंत्री ने अभद्र व्यवहार और भाषा को प्रयोग किया था, जो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. संगठन भगत राम कोठारी के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई करने जा रही है.

र्जाधारी मंत्री भगत राम कोठारी के खिलाफ होगी कार्रवाई.

हालांकि श्याम जाजू से जब पूछा गया कि क्या अनुशासनहीनता की सजा मंत्री को अपने पद को गंवा कर चुकानी पड़ेगी. इस पर उन्होंने कहा कि पार्टी उचित कार्रवाई करेगी.

पढ़ें- 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, कार्यसमिति की बैठक में वोट प्रतिशत बढ़ाने पर होगा मंथन

बता दें कि 13 जून को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ऋषिकेश में चल रहे नमामि गंगे परियोजना के कार्यों का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री के स्वागत की होड़ में विस अध्यक्ष प्रेमचंदअग्रवाल और दर्जाराज्य मंत्री भगतराम कोठारी के बीच गाली गलौज हो गई थी. केंद्रीय मंत्री के सामने दोनों नेताओं ने अनुशासन की जमकर धज्जियां उड़ाई थीं.

Last Updated : Jun 22, 2019, 11:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details