उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP अपने कार्यकर्ताओं को रीति-नीति का देगी प्रशिक्षण

भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को रीति-नीति को लेकर प्रशिक्षण देने जा रही है. ये कार्यक्रम मंडल स्तर पर होगा और 10 अक्टूबर से लेकर 10 नवंबर तक चलेगा. इस कार्यक्रम को लेकर 27 सितंबर को देहरादून में एक बैठक भी की जाएगी.

By

Published : Sep 25, 2020, 11:20 AM IST

dehradun
BJP का प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

देहरादून:उत्तराखंड में भाजपा मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति को लेकर प्रशिक्षण देगी. ये प्रशिक्षण कार्यक्रम 10 अक्टूबर से 10 नवंबर तक चलेगा. केंद्र की ओर से जारी किए गए निर्देशों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष 27 सितंबर को प्रदेश भर के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक भी करेंगे.

उत्तराखंड भाजपा की ओर से जारी सूचना के अनुसार राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा निर्देशित किया गया है कि प्रदेश में मंडल स्तर पर पार्टी की रीति-नीति और उपलब्धि को लेकर प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया जाए. इसके लिए 10 अक्टूबर से 10 नवंबर तक की तारीख निर्धारित की गई है. वहीं प्रदेश संगठन ने जानकारी दी कि इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश स्तर पर एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. इस बैठक में शामिल होने वाले सभी जिलाध्क्षों को प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ने पत्र जारी कर दिया है.

ये भी पढ़ें: देवस्थानम बोर्ड का बड़ा फैसला, तीन की जगह पांच पुरोहित होंगे नामित

पार्टी के उपाध्यक्ष प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि पार्टी की विचारधार, राजनीति, कार्य पद्धति, केंद्र और प्रदेश की उपलब्धियों के बारे में मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए ये प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजित किया जा रहा है. ये कार्यक्रम 10 अक्टूबर से 10 नवंबर तक चलेगा. प्रत्येक मंडल पर दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसे लेकर 27 सितंबर को देहरादून के एक निजी होटल में एक महत्वपूर्ण बैठक भी होनी है, जो कि सुबह साढ़े 9 बजे से शाम साढ़े 4 बजे तक चलेगी.

ये भी पढ़ें: राज्यमंत्री रेखा आर्य ने सोशल मीडिया पर हरदा के खिलाफ खोला मोर्चा, चलाए शब्दों के बाण

ये बैठक प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की अध्यक्षता में होनी है. इस बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार की ओर से प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों को पत्र जारी कर दिया गया है. वहीं बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चों के अध्यक्ष, प्रशिक्षण टोली, प्रदेश विषय प्रमुख, जिला अध्यक्ष और जिला प्रशासन टोली के सदस्य शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details