उत्तराखंड

uttarakhand

पत्रकार को धमकाने के मामले में विधायक चैंपियन से BJP नाराज, संयम बरतने की नसीहत

By

Published : Jun 14, 2019, 5:29 PM IST

Updated : Jun 14, 2019, 5:47 PM IST

दिल्ली में एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने के बाद बीजेपी के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन विवादों में आ गये हैं. प्रदेश बीजपी संगठन ने चैंपियन के इस रवैया की निंदा करते हुए कहा कि नेताओं को संयमित रहना चाहिए. वहीं मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है.

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन

देहरादून:बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन एक बार फिर अपने गुस्से के चलते विवादों में आ गये हैं. एक निजी चैनल के पत्रकार को धमकाते हुए कैमरे में कैद हुए चैंपियन की इस हरकत से पार्टी भी उनसे नाराज है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शादाब शम्स ने कहा कि उनकी इस हरकत से पार्टी की छवि खराब होती है.

चैंपियन विवाद पर प्रतिक्रिया देते बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शादाब शम्स.

दरअसल उत्तराखंड के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन गुरुवार को दिल्ली में एक पत्रकार के साथ भिड़ गये. जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ. इस विवाद पर जब प्रदेश बीजेपी संगठन से पूछा गया तो संगठन भी चैंपियन की इस हरकत से नाराज नजर आया. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शदाब शम्स ने कहा कि नेताओं को संयमित होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वे राजघराने से आते हैं इसलिए वे हर बात दिल से लगा लेते हैं और गुस्सा हो जाते हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, इससे पार्टी की छवि को फर्क पड़ता है.

पढे़ं-बेकाबू कार पेड़ से टकराई, चालक की दर्दनाक मौत

बता दें कि खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन लगातार विवादों के कारण चर्चाओं में रहते हैं. लोकसभा चुनावों में चैम्पियन ने भाजपा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक जोकि अब केंद्रीय मंत्री हैं, उनको प्रवासी पक्षी कह दिया था. वहीं चैम्पियन का अपने ही पार्टी के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के साथ विवाद भी कई दिनों तक सुर्खियों में रहा. जिससे पार्टी की भी काफी किरकिरी हुई थी.

Last Updated : Jun 14, 2019, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details