उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड बीजेपी ने किया जीत का दावा, भसीन बोले- हार देख सदमे में कांग्रेस

By

Published : Mar 1, 2022, 1:22 PM IST

Updated : Mar 1, 2022, 1:55 PM IST

प्रदेश में 10 मार्च को होने वाली मतगणना पर सबकी नजर टिकी हुई हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि भाजपा प्रदेश में शानदार बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार देख सदमे में है.

BJP State Vice President Dr. Devendra Bhasin
बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि भाजपा प्रदेश में शानदार बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि सरकार बनाने की दिशा में अगले पड़ाव, मतगणना के लिए भाजपा ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. दूसरी ओर कांग्रेस नेता प्रारम्भिक दावों के बाद अब स्पष्ट तौर पर हार देख रहे हैं और सदमे में हैं.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत तय है और भाजपा प्रदेश में एक मजबूत सरकार देने जा रही है. सरकार बनाने की दिशा में प्रक्रिया के अगले चरण मतगणना के लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि एक ओर सभी विधानसभा क्षेत्रों में संगठन व प्रत्याशियों द्वारा शुरुआती तैयारियां की जा रही हैं. वहीं प्रदेश स्तर पर भी चुनाव आयोग के निर्देशों का पार्टी का लीगल सेल अध्ययन कर रहा है. प्रदेश स्तर से भी सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए आवश्यक निर्देश जारी किए जाने हैं. इस संबंध में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के जो उत्तर प्रदेश में प्रचार के लिए गए हैं वापस लौटते ही पूरी व्यवस्था कर ली जाएगी.

उत्तराखंड बीजेपी ने किया जीत का दावा.
पढ़ें- उत्तराखंड में कर्मचारियों की नाराजगी किसे पड़ेगी भारी ? BJP-कांग्रेस दोनों से नहीं हैं खुश

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस नेता अब सदमे में दिखाई दे रहे हैं. अंदरूनी संकट के बीच अपनी पकड़ व अस्तित्व को बचाये रखने के लिए कांग्रेस के नेताओं ने जो बयानबाजी की, वह उनके लिए ही मुसीबत सिद्ध हो रही है. कांग्रेस नेताओं को यह साफ दिखाई दे रहा है कि जहां चुनाव में उनके कई बड़े नेता पराजित होने वाले हैं, वहीं कांग्रेस सरकार बनाना तो दूर उसके लिए जरूरी आंकड़े से भी बहुत पिछड़ने वाली है. इसलिए कांग्रेस नेता सदमे में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की अगली डबल इंजन सरकार प्रदेश को विकास के मार्ग पर और तेजी से आगे बढ़ाएगी. इसी के साथ देवभूमि से पूरे देश में भाजपा को लेकर पुनः एक सकारात्मक संदेश जाएगा.

Last Updated : Mar 1, 2022, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details