उत्तराखंड

uttarakhand

भगत का हरदा पर पलटवार, कहा- गंगा को स्कैप चैनल करते समय क्या दिमाग ने नहीं किया था काम?

By

Published : Nov 24, 2020, 9:26 AM IST

Updated : Nov 24, 2020, 10:54 AM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का कहना है कि जब हरीश रावत ने गंगा को लेकर वो फैसला किया था तो क्या उस वक्त उनका दिमाग उनके पास नहीं था. हालांकि, जब तकनीकी पहलुओं पर सवाल किया गया तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उसका जवाब नहीं दे पाए.

BJP state president
भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत

देहरादून:उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा गंगा पर दिए उनके बयान और 2024 के बाद संन्यास वाले ऐलान पर चुटकी ली है तो गंगा वाले बयान पर बड़ा पलटवार किया है.

पिछली कांग्रेस सरकार में हरीश रावत द्वारा हरकी पैड़ी पर गंगा को स्कैप चैनल किये जाने के बाद लगातार गंगा के अविरलता को लेकर साधु संतों द्वारा इसे बदलने की मांग उठाई जा रही है. अब जाकर त्रिवेंद्र सरकार ने पुराने शासनादेश को रद्द कर गंगा को पुराना स्वरूप देने की घोषणा की है.

भगत का हरदा पर पलटवार.

सरकार की इस घोषणा के बाद के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ये कहते हुए बधाई दी कि उनके द्वारा लिए गए फैसले को बदलने पर वर्तमान सरकार को बधाई साथ ही उन्होंने उन तकनीकी बातों का भी जिक्र किया जिस वजह से इसका नाम बदला गया था, लेकिन भाजपा उनकी इस बधाई को दूसरे ही तरीके से ले रही है.

पढ़ें:सुरेश भट्ट की उत्तराखंड बीजेपी में होगी वापसी, पार्टी दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का कहना है कि जब हरीश रावत ने गंगा को लेकर वो फैसला किया था तो क्या उस वक्त उनका दिमाग उनके पास नहीं था. हालांकि, जब तकनीकी पहलुओं पर सवाल किया गया तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उसका जवाब नहीं दे पाए. जब एनजीटी और निर्माण कार्यों के संबंध में पूछा गया तो उनका जवाब था कि निर्माण रुपए पैसों से करेंगे और पैसा केंद्र देगा.

पढ़ें:फर्जी शिक्षक नियुक्ति: दस्तावेज जांचकर कोर्ट में पेश करनी होगी विस्तृत रिपोर्ट

हरीश रावत के संन्यास पर भी चुटकी

वहीं, हरीश रावत द्वारा साल 2024 में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनाने के बाद संन्यास लेने को लेकर किये गए ट्वीट पर भी भाजपा अध्यक्ष ने चुटकी ली है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हरीश रावत संन्यास कभी लेना ही नहीं चाहते हैं. हरीश रावत की महत्वकांक्षा उन्हें कभी थकने नहीं देगी.

Last Updated : Nov 24, 2020, 10:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details