उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की तबीयत नासाज, कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली रवाना

बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की तबीयत नासाज हो गई है. जिसके बाद उन्होंने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

By

Published : Sep 11, 2021, 10:35 PM IST

Updated : Sep 11, 2021, 10:42 PM IST

bjp-state-in-charge-dushyant-gautams-health-deteriorated
बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की तबीयत बिगड़ी

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम इन दिनों विधानसभाओं के दौरे पर हैं. आज दोपहर के वो हल्द्वानी में थे. जिसके बाद वे लोहाघाट पहुंचे. जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होने वाले संवाद कार्यक्रम को छोड़ना पड़ा. पार्टी नेताओं के मुताबिक बाहर के लोगों ने पहाड़ के सड़क मार्ग से सफर करने का अनुभव नहीं है. उल्टी और दूसरी समस्या के चलते प्रदेश प्रभारी चंपावत के कार्यक्रम को स्थगित करते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

पार्टी नेताओं के मुताबिक प्रदेश प्रभारी गौतम ने शुक्रवार को हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, हालांकि कार्यक्रम से पहले ही उनकी तबीयत नासाज थी. कार्यक्रम के बाद उनका स्वास्थ्य और बिगड़ गया. जिसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

पढ़ें-'पंज प्यारे' वाले बयान पर हरीश रावत का विरोध, AAP ने दिखाए कांडे झंडे

चंपावत सीएमओ डॉ आरपी खंडूरी ने बताया कि दुष्यंत कुमार गौतम शुगर के मरीज हैं, अधिक उल्टी होने के कारण उन्हें आराम की सलाह दी है. जिसके बाद उन्होंने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

पढ़ें-JP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले महाराज, चुनावी रणनीति पर चर्चा

बता दें आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा नेताओं के सभी विधानसभा क्षेत्रों के दौरे शुरू हो गए हैं. संगठन द्वारा तय किए गए प्रवास कार्यक्रम के तहत एक सितंबर से शुरु हुए ये दौरे 15 सितंबर तक जारी रहेंगे. प्रवास के दौरान ये नेता विभिन्न मोर्चों और प्रकोष्ठों के साथ ही प्रदेश, जिला व मंडल स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे.

इसी कड़ी में दुष्यंत गौतम भी प्रदेश की सभी विधानसभाओं के दौरे पर थे. जहां वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकर्ता से भी मिल रहे थे. हर विधानसभा में जाकर वे संवाद कार्यक्रम कर रहे थे. इसी कड़ी में आज वे लोहाघाट में थे, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद वे कार्यक्रम छोड़कर दिल्ली रवाना हो गये.

Last Updated : Sep 11, 2021, 10:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details