उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस पर भाजपा ने लगाया राजनीति का आरोप, कहा- बेहड़ पर मुकदमा नियमों के अनुरूप

कांग्रेस नेता तिलक राज बेहड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज को लेकर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस कोरोना महामारी में भी राजनीति कर रही है, साथ ही भाजपा ने उनके नेताओं पर अनुशासन हीनता के चलते हुए मुकदमे गिना कर कांग्रेस का आइना दिखाने का भी काम किया.

By

Published : May 9, 2020, 8:20 PM IST

Updated : May 9, 2020, 8:40 PM IST

Bjp
भाजपा

देहरादून:लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर कांग्रेस नेता तिलक राज बेहड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर भी बैठे हैं. इसकी आलोचना करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डा. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस कोरोना महामारी में भी राजनीति कर रही है, साथ ही भाजपा ने उनके नेताओं पर अनुशासन हीनता के चलते हुए मुकदमे गिना कर कांग्रेस का आइना दिखाने का भी काम किया.

बेहड़ पर मुकदमा नियमों के अनुरूप.

भाजपा ने पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ के समर्थन में कांग्रेस द्वारा आयोजित धरने को कोरोना महामारी से निपटने में जुटे पुलिस-प्रशासन के मनोबल को तोड़ने वाला बताया है. पार्टी ने कहा कि भाजपा बदले की भावना से कभी ग्रस्त नहीं रही है. कांग्रेस का कहना है कि भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल पर अकेले 25 मुकदमे दर्ज किए गए. विधायक स्वामी यतिश्वरानंद के खिलाफ दो मुकदमे पंजीकृत किए गए. वहीं शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे, विधायक गणेश जोशी और पूरन फर्त्याल समेत अनेक भाजपा नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए गए. भसीन ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है. कांग्रेस के नेता हर चीज को राजनीतिक रंग देने में जुटे हुए हैं.

पढ़ें:Covid-19: प्रवासियों की घर वापसी, कहीं पहाड़ के लिए न बन जाए खतरा!

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भसीन ने कहा कि कांग्रेस नेता तिलक राज बेहड़ के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज किया गया है, वह लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन को लेकर है. आज जब कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ सभी लोग संघर्ष कर रहे हैं, केंद्र और प्रदेश सरकार मिल कर काम कर रही है. ऐसे में कांग्रेस सहयोग करने की बात तो दूर उल्टा दिक्कतें पैदा करने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस नेताओं के लिए लोगों के जीवन का कोई मूल्य नहीं है और केवल राजनीति उनके लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस पर अपनी गलती माननी चाहिए. लेकिन कांग्रेस का धरना और विरोध अपनी गलती को छुपाने की कोशिश है.

Last Updated : May 9, 2020, 8:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details