उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राफेल मुद्दे को लेकर बीजेपी ने किया प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं ने फूंका राहुल गांधी का पुतला

भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी झूठों के सरदार है. जो लगातार राफेल डील को लेकर झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयान  'चौकीदार  चोर है' का न्यायपालिका ने करारा जवाब दिया.

By

Published : Nov 16, 2019, 5:47 PM IST

राफेल मुद्दे को लेकर बीजेपी ने किया प्रदर्शन

देहरादूनः भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने राफेल मुद्दे को लेकर राहुल गांधी के बयान को लेकर आपत्ति जताई है. कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के बयान को झूठा करार देते हुए जमकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकालकर राहुल गांधी का पुतला दहन किया.

राफेल मुद्दे को लेकर बीजेपी ने किया प्रदर्शन

वहीं, भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी झूठों के सरदार है. जो लगातार राफेल डील को लेकर झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयान 'चौकीदार चोर है' का न्यायपालिका ने करारा जवाब दिया.

गोयल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि राफेल की खरीद में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. साथ ही इस डील पर किसी जांच की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा कि ये फैसला कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के मुंह पर करारा तमाचा है. क्योंकि कांग्रेस ने राफेल पर देश की जनता को गुमराह करने का काम किया है. इसलिए पूरे देश में कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःडोइवाला BSF सेंटर नहीं होगा शिफ्ट, गृह मंत्रालय ने उत्तराखंड सरकार को लिखा पत्र

दरअसल, उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के बाद बीजेपी राफेल डील को लेकर कांग्रेस के खिलाफ आक्रमक हो गई है. भाजपा प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने बीते रोज कहा था कि राफेल डील के मुद्दे पर राहुल फेल हो गए हैं. जाजू ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि इस मुद्दे पर कांग्रेस ने देश की जनता को गुमराह किया है. ऐसे में पूरे देश में कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details