उत्तराखंड

uttarakhand

जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे का आज आखिरी दिन, ये रहेंगे कार्यक्रम

By

Published : Dec 7, 2020, 10:49 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और तमाम मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में राज्य में बीजेपी को और मजबूत करने को लेकर चर्चा की जाएगी.

bjp-national-president-jp-nadda
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

देहरादून:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इन दिनों अपने चार दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं. आज उत्तराखंड में उनके दौरे का चौथा और आखिरी दिन है. उनके दौरे के आखिरी दिन की शुरुआत वह बीजापुर अतिथि गृह के कॉन्फ्रेंस कक्ष में आजीवन सहयोग निधि और वित्तीय स्थिति का जायजा लेकर करेंगे. जिसके बाद बीजापुर अतिथि गृह में ही मंत्रिमंडल की बैठक और दोपहर 2.15 बजे कोर कमेटी की बैठक के साथ उनका दौरा संपन्न हो जाएगा.

बता दें कि, आज जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे के आखिरी दिन बैठकों का दौर जारी रहेगा. जेपी नड्डा मुख्यमंत्री और तमाम मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में बीजेपी को और मजबूत बनाने, सरकार की रणनीति, चुनावी स्थिति आदि विषयों पर चर्चा होगी. इसके बाद नड्डा कोर ग्रुप के साथ बैठेंगे.

पढ़ें-सोशल मीडिया वॉलंटियर हैं परिवर्तन के वाहक, बैठक में बोले जेपी नड्डा

इस बैठक में वर्तमान राजनीतिक स्थिति और आगामी रणनीति बनाने पर चर्चा होगी. जिसके बाद शाम 4 बजे इस बैठक की ब्रीफिंग प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details