उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 27, 2023, 10:42 AM IST

Updated : Aug 27, 2023, 11:39 AM IST

JP Nadda Haridwar Visit बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. खुद सीएम पुष्कर धामी उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पर पहुंचे. जिसके बाद वे हरिद्वार पहुंचे. जहां उन्होंने संतों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना. हरिद्वार में जेपी नड्डा के कई कार्यक्रम हैं. जिसमें वे शिकरत करेंगे.

JP Nadda in Jollygrant Airport
उत्तराखंड पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

डोईवालाः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज हरिद्वार दौरे पर हैं. जहां वे कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. जेपी नड्डा के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर सीएम पुष्कर धामी, हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत समेत कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इसके बाद उनका काफिला हरिद्वार के लिए रवाना हुआ. वहीं, हरिद्वार के ऋषिकुल ऑडिटोरियम में संतों और बीजेपी पदाधिकारी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को सुना.

बता दें कि उत्तराखंड में निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बीजेपी पूरी ताकत के साथ वोट बैंक मजबूत करने में जुटी हुई है. हरिद्वार सीट कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जाती है. इस सीट पर बीजेपी को संतों का आशीर्वाद मिलता रहता है. यही वजह है कि बीजेपी हरिद्वार क्षेत्र में चुनाव से पहले अपनी सक्रियता को बनाए रखना चाहती है. इसी कड़ी में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह करीब 9:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. जहां से वे हरिद्वार के लिए रवाना हुए.
ये भी पढ़ेंःBageshwar By Election: प्रचार में उतरे दुष्यंत कुमार, कांग्रेस ने भी किया जीत का दावा

जेपी नड्डा ने हरिद्वार में प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना. इसके बाद जेपी नड्डा आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी कोर कमेटी से भी बातचीत करेंगे. सूत्रों की मानें तो दोपहर करीब 3 बजे कोर कमेटी की बैठक होने जा रही है. जिसमें उत्तराखंड के पांचों सांसद और कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे.

वैसे तो बीजेपी सालभर चुनावी मोड में रहती है, लेकिन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड पहुंचना और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाना कहीं न कहीं आगामी चुनाव की गंभीरता को भी दर्शाता है. हालांकि, इस दौर में जेपी नड्डा को कई और कार्यक्रमों भी शिरकत करना है, लेकिन मुख्य एजेंडा संतों और कार्यकर्ताओं को मिलकर आगामी चुनाव के लिए तैयार करना है.

Last Updated : Aug 27, 2023, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details