उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का प्रस्तावित उत्तराखंड दौरा स्थगित

By

Published : Jul 7, 2021, 5:06 PM IST

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) का प्रस्तावित उत्तराखंड दौरा (Uttarakhand tour) स्थगित हो गया है.

JP Nadda
JP Nadda

देहरादून:बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगामी 10 और 11 जुलाई को प्रस्तावित उत्तराखंड दौरा स्थगित हो गया है. अब वे जुलाई के आखिर में उत्तराखंड आएंगे. उत्तराखंड दौरे के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) देहरादून में बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अब करीब 6 महीने का ही वक्त बचा है. बीजेपी दोबारा सत्ता पर काबिज होने के लिए जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं बीते दिनों नैनीताल जिले के रामनगर में बीजेपी ने जो चिंतिन शिविर आयोजित किया था, उसमें बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के उत्तराखंड दौरे का कार्यक्रम भी तय हुआ था.

नड्डा का दौरा स्थगित

पढ़ें-खुशखबरी: अजय भट्ट बनेंगे केंद्रीय मंत्री, मोदी कैबिनेट में मिली जगह

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बदले जाने के बाद से ही इस पर संशय बना हुआ था कि अब राष्ट्रीय अध्यक्ष (BJP National President) जेपी नड्डा उत्तराखंड दौरे पर आएंगे या नहीं. नेतृत्व परिवर्तन और संगठन स्तर के तमाम घटनाक्रम देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा स्थगित हो गया है. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अब जुलाई के आखिर में आएंगे.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा निजी कारणों की वजह से रद्द किया गया है. अब जुलाई माह के आखिरी में ये दौरा होगा. जल्द ही तारीखों का एलान भी कर दिया जाएगा. उत्तराखंड में हुए नेतृत्व परिवर्तन के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष सूबे के मुख्यमंत्री समेत तमाम मंत्रियों के अलावा संगठन स्तर के नेताओं से मुलाकात करेंगे और 2022 के चुनाव को लेकर रणनीति तय करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details