उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संगठनात्मक कार्यालय और विभागों की समीक्षा बैठक ली

By

Published : Dec 6, 2020, 4:05 PM IST

Updated : Dec 6, 2020, 5:06 PM IST

अपने चार दिवसीय दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आज उत्तराखंड में तीसरा दिन है. आज जेपी नड्डा ने बीजापुर गेस्ट हाउस में संगठनात्मक कार्यालय और विभागों की समीक्षा बैठक की.

बीजेपी बैठक
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक

देहरादून: रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजापुर गेस्ट हाउस में संगठनात्मक विभागों और कार्यालयों की बैठक ली, जिसमें पार्टी द्वारा तय किए गए विभाग और कार्यालयों के पदाधिकारियों ने भाग लिया. बैठक में जेपी नड्डा ने गुड गवर्नेंस की तरफ काम करने की बात कही.

अपने चार दिवसीय दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आज उत्तराखंड में तीसरा दिन है. आज जेपी नड्डा ने बीजापुर गेस्ट हाउस में संगठनात्मक कार्यालय और विभागों की समीक्षा बैठक की. इस दौरान पार्टी द्वारा जिन पदाधिकारियों को विभागों और कार्यों की जिम्मेदारी दी गई.

जेपी नड्डा के दौरे का तीसरा दिन.

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि बैठक में कार्यालय और विभागों को लेकर निरंतर कार्य करने और उनकी समीक्षा करने के निर्देश शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिए गए हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से गुड गवर्नेंस पर विशेष फोकस करने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा है कि गुड गवर्नेंस पर पार्टी को सबसे ज्यादा काम करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:उधर चीन ने सीमा पर बसा लिए हाईटेक गांव, इधर सड़क के लिए ही 73 सालों से हो रहा इंतजार

इसके अलावा शासकीय प्रवक्ता और मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि संगठन द्वारा लगातार सरकार की कार्यप्रणाली की समीक्षा की जाती है. लगातार संगठन सरकार के कामकाज पर नजर बनाए हुए है. संगठन स्तर पर तमाम जिम्मेदारियां पार्टी पदाधिकारियों को दी गई हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुड गवर्नेंस को लेकर जो बी बातें रखी हैं, पार्टी उसी परिपाटी पर आगे चलेगी.

वहीं, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के पुत्र शौर्य डोभाल भी बैठक में शामिल हुए. बैठक के बाद उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से उत्तराखंड में पार्टी को और मजबूती मिलेगी. यह पार्टी को केवल 2022 या 24 के तैयार करने के लिए नहीं, बल्कि पार्टी को सतत आगे बढ़ाने के लिए लगातार की जाने वाली प्रक्रिया है.

Last Updated : Dec 6, 2020, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details