उत्तराखंड

uttarakhand

जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों से की मुलाकात, प्रवास करेंगे दायित्वधारी

By

Published : Dec 6, 2020, 8:23 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के सभी दायित्वधारियों, मेयरों, जिला पंचायत अध्यक्षों, जिला सहकारी बैंक अध्यक्षों का परिचय लिया. उन्होंने सभी को विकास के साथ खड़े होने को कहा.

jp nadda meeting in dehradun
जेपी नड्डा की देहरादून में बैठक.

देहरादून: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पार्टी विधायकों, पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक की. इस दौरान जेपी नड्डा ने दायित्वधारियों से प्रदेश में प्रवास करने की बात कही. उन्होंने कहा कि सभी दायित्वधारी 3 महीने के अंदर पूरे प्रदेश का प्रवास करेंगे और रात्रि विश्राम भी करें. साथ ही संगठन के लोगों के साथ संपर्क और संवाद कायम करेंगे.


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के सभी दायित्वधारियों, मेयरों, जिला पंचायत अध्यक्षों, जिला सहकारी बैंक अध्यक्षों का परिचय लिया. उन्होंने सभी को विकास के साथ खड़े होने को कहा. कहा कि सभी विकास कार्यों में खुद को झोंक दें. विकास के कार्य में सीधे उपस्थित होना जरूरी है. उन्होंने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के क्षेत्र में एक लाइन खींचने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें-गढ़रत्न नेगी दा ने दिया कोरोना जागरूकता संदेश, कहा- 'द्वि गज दूरी कू रख्यां ध्यान'

उन्होंने कहा कि इस प्रकार काम करना है कि 2022 विधानसभा चुनाव में भी उत्तराखंड की जनता भाजपा पर पूरा विश्वास जताए. बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यन्त कुमार गौतम, भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती रेखा वर्मा उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details