उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भाजपा सांसद अजय भट्ट चुने गए सर्वश्रेष्ठ सांसद , जनता का जताया आभार

फेम इंडिया और एशिया पोस्ट के सर्वश्रेष्ठ सांसदों के सर्वे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद अजय भट्ट को सर्वश्रेष्ठ सांसद चुना गया है.

By

Published : Dec 27, 2019, 3:12 PM IST

सांसद अजय भट्ट
सांसद अजय भट्ट

देहरादून:पहली बार संसद पहुंचे उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को सर्वश्रेष्ठ सांसद चुना गया है. इस उपलब्धि पर उन्होंने प्रदेश की जनता का आभार जताया है. अजय भट्ट ने कहा कि यह उनका नहीं बल्कि देवभूमि की उस संभ्रांत जनता का सम्मान है जिन्होंने उन्हें संसद तक पहुंचाया है. गौर हो कि फेम इंडिया और एशिया पोस्ट के सर्वश्रेष्ठ सांसदों के सर्वे में चुने जाने पर प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आभार जताया है. उन्होंने कहा कि यह उनका सम्मान नहीं बल्कि देवभूमि की जनता का है.

सांसद अजय भट्ट का सम्मान

यह भी पढ़ेंः सूर्यग्रहण के बाद लिया मां तुलजा भवानी का आशीर्वाद लेने पहुंचे भगत दा

अजय भट्ट ने बताया कि संसद में उपस्थिति के साथ-साथ संसद में परंपराओं और आचार-विचार का विशेष ध्यान रखते हुए सांसद चुने जाते हैं. इसके अलावा सदन में किस तरह से विषयों पर अपनी बात रखनी है और अनुशासन को लेकर भी विशेष सर्वे करवाया जाता है, जिसके आधार पर सर्वश्रेष्ठ सांसदों की सूची तैयार की जाती है. उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि सर्वे में उन्हें इस लायक पाया गया कि वह सर्वश्रेष्ठ सांसदों की सूची में शामिल हो सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details