उत्तराखंड

uttarakhand

टोल प्लाजा तोड़फोड़: बचाव में ठुकराल, कहा- घटना सही पायी गई तो ले लूंगा संन्यास

By

Published : Jun 24, 2019, 2:59 PM IST

Updated : Jun 24, 2019, 3:30 PM IST

चुकटी देवरिया स्थित टोल टैक्स पर तोड़फोड़ करने के आरोपों के बाद बीजेपी विधायक ठुकराल बचाव की मुद्रा में आ गये हैं. विधायक का कहना है कि उनके पास सबूत है कि वहां कोई तोड़फोड़ नहीं हुई और यदि वहां ऐसा कुछ होता तो वो इसकी जिम्मेदारी खुद लेते.

बीजेपी विधायक राज कुमार ठुकराल

देहरादून:अक्सर अपने बयानों और कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने राजनीति से संन्यास लेने की बात कही है. ये बयान उन्होंने चुकटी देवरिया स्थित टोल पर हुई तोड़फोड़ को लेकर दिया. ठुकराल और उनके समर्थकों पर चुकटी देवरिया स्थित टोल टैक्स पर तोड़फोड़ का आरोप लगा है.

टोल प्लाजा तोड़फोड़ मामले में प्रतिक्रिया देते विधायक राजकुमार ठुकराल.

टोल प्लाजा के मामले का जिक्र करते हुए ठुकराल में कहा कि यदि उनके किसी भी कार्यकर्ता ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की हो तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे. उनके कार्यकताओं ने वहां किसी भी चीज को नुकसान नहीं पहुंचाया है. इसकी मॉनिटरिंग वो खुद कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने करीब 1 हजार लोगों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. साथ ही लोगों से कहा था कि कोई भी ऐसा काम न करें, जिससे उन्हें शर्मशार होना पड़े. टोल प्लाजा पर नट बोल्ट जरूर खोले गए हैं लेकिन वो भी योजना बद्ध तरीके से.

पढ़ें- विधायक ठुकराल के खिलाफ NCR दर्ज, ठुकराल बोले- जनता के हित में मुकदमे की परवाह नहीं

ठुकराल के मुताबिक टोल प्लाजा पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे. उनके खुद के 2 कैमरे वहां चल रहे थे. उनके पास सबूत हैं कि वहां कोई तोड़फोड़ नहीं हुई है. अगर वहां ऐसा कुछ होता तो वो इसकी जिम्मेदारी खुद लेते. हालांकि, उसी समय सभी अधिकारी वहां आ गए थे, जिसके बाद गल्फार कंपनी ने लिखित रूप में दिया कि टोल प्लाजा पर वसूली तभी होगी जब टोल प्लाजा का काम पूरा होगा.

पढ़ें- उत्तराखंड: कई हिस्सों में जोरदार बारिश, गर्मी से लोगों को मिली निजात

बता दें कि इस मामले में काशीपुर सितारगंज हाईवेज प्राइवेट लिमिटेड के वरिष्ठ महाप्रबंधक डॉ. देवेंद्र शर्मा ने किच्छा पुलिस में शिकायत की थी कि विधायक ने अपने समर्थकों के साथ टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की थी. इस मामले में उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की थी.

Last Updated : Jun 24, 2019, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details