उत्तराखंड

uttarakhand

बाहुबली कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को लग रहा डर, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

By

Published : Jul 11, 2019, 12:40 PM IST

वीडियो वायरल होने के बाद अब चैंपियन ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने डालनवाला कोतवाली में देहरादून वाले घर की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए डराया और धमकाया जा रहा है.

खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन


देहरादून: हथियारबंद सुरक्षा बलों से घिरे रहने वाले खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अब डर सताने लगा है. चैंपियन की विवादित वीडियो वायरल होने के बाद पूरे प्रदेश में चैंपियन और बीजेपी की फजीहत हुई है. जिसके बाद अब विधायक ने थाना प्रभारी को पत्र लिखकर अपने घर के बाहर फोर्स लगाए जाने की मांग की है.

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने मांगी पुलिस सुरक्षा

खानपुर विधायक चैंपियन का डर है कि वायरल वीडियो से भड़के उत्तराखंड के लोग उनके लिए खतरा बन सकते हैं. जिस कारण उनके द्वारा डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को पत्र लिखकर अपने घर की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की गई है. विधायक ने पत्र में कुछ फेसबुक आईडी का जिक्र करते हुए कहा है कि संबंधित लोगों द्वारा उनको फेसबुक पर डराया-धमकाया जा रहा है.

पढे़ं-चैंपियन पर एक्शन के लिए आखिर दिल्ली का मुंह क्यों ताकता रहा बीजेपी प्रदेश संगठन?

वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए उन्होंने डबिंग कर वीडियो बनाए जाने की भी बात कही है. विधायक लिखते हैं कि वायरल वीडियो के चलते कुछ लोग क्षेत्रवाद की झूठी भावनाएं भड़काना चाहते हैं. इस दौरान राजनीतिक विरोधी उन पर हमला कर सकते हैं. जिसको देखते हुए उन्होंने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए देहरादून स्थित घर में हथियारबंद पुलिस की तैनाती किए जाने की मांग की है. बता दें कि विधायक कुंवर चैंपियन को पहले से ही सुरक्षा दी गई है. बावजूद इसके विधायक का सुरक्षा मांगना उनकी घबराहट को दिखा रहा है.

बता दें कि बीजेपी विधायक चैंपियन का उत्तराखंड की अस्मिता को तार-तार करने वाला बीते दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें ये बिगड़ैल विधायक शराब के नशे में चूर होकर गालियां बकता दिखाई दे रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details