उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड विस चुनाव: जून के आखिरी हफ्ते में BJP की चिंतन बैठक, चुनावी रोडमैप पर होगी चर्चा

By

Published : Jun 16, 2021, 5:01 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर BJP ने कमर कस ली है. बीजेपी 27, 28 और 29 जून को चिंतन बैठक के जरिए उत्तराखंड में चुनाव की तैयारियों और पार्टी के रोडमैप पर चर्चा करेगी.

Latest news of Uttarakhand assembly elections
उत्तराखंड विस चुनाव

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव का समय धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है. जिसको देखते हुए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. उत्तराखंड में बीजेपी ने विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए 27, 28, 29 जून को चिंतन बैठक का आयोजन किया है. बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम शामिल होंगे. चिंतन बैठक में आगामी चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी.

बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व लगातार आगामी चुनावों की तैयारियों में लगा हुआ है. उत्तराखंड में चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए चिंतन बैठक का आयोजन किया जा रहा है. उसमें संगठन महामंत्री बीएल संतोष और प्रभारी दुष्यंत गौतम उत्तराखंड दौरे पर जाएंगे और चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के साथ-साथ आगे का रोडमैप को भी तय करेंगे.

पढ़ें: कहां से चुनाव लड़ेंगे CM तीरथ सिंह रावत? इन सात सीटों का है विकल्प

चिंतन बैठक के लिए अगले एक दो दिन में बैठक का स्थान भी तय कर लिया जाएगा. चिंतन बैठक में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम बड़े नेता और मंत्री शामिल होंगे. तीन दिन तक चलने वाली बैठक में बीएल संतोष मंत्रिमंडल के साथ अलग से बैठक करेंगे और फीडबैक लेंगे. उसके अलावा पार्टी के नेताओं से भी मुलाकात करके तैयारियों को देखेंगे. इसके साथ ही संगठन महामंत्री इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टी पदाधिकारियों को चुनाव से सम्बंधित कार्यक्रम सौंपेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details