उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP ने 252 मंडलों को दिया 'मिशन-2022' का लक्ष्य, CM ने कही ये बात

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. साथ ही संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. इसी कड़ी में बीजेपी मंडल प्रशिक्षण वर्ग की कार्यशाला आयोजित की गई. जिसमें सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अनुशासन पर बल दिया.

By

Published : Sep 27, 2020, 7:36 PM IST

Updated : Sep 27, 2020, 10:46 PM IST

dehradun news
मंडल प्रशिक्षण वर्ग

देहरादूनः राजधानी देहरादून में बीजेपी मंडल प्रशिक्षण वर्ग की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया. इस कार्यशाला में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शामिल हुए. बीजेपी केंद्रीय कार्यकारिणी के निर्देश पर मंडल प्रशिक्षण वर्ग की कार्यशाला को आयोजित किया गया था. कार्यशाला में सभी मंडलों के पदाधिकारियों को पार्टी की नीतियों पर काम करने को लेकर प्रशिक्षण दिया गया. वहीं, सीएम त्रिवेंद्र ने प्रशिक्षण कार्यक्रम को अनुशासन बनाए रखने के लिए जरूरी बताया है.

रविवार को बीजेपी के 252 मंडलों में अक्टूबर महीने में आयोजित होने वाले प्रशिक्षण वर्गों को सफल बनाने के लिए कार्य योजना की बैठक संपन्न हुई. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि आज कार्यकर्ताओं के समर्पण, त्याग और तपस्या के कारण पार्टी देश एवं प्रदेश के कई राज्यों की सत्ता में है. हमें इन प्रशिक्षण वर्गों के माध्यम से ऐसे ही समर्पित कार्यकर्ताओं का निर्माण कर मिशन 2022 के लक्ष्य को हासिल करना है.

बीजेपी की कार्यशाला में बोलते सीएम त्रिवेंद्र.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंडः आम आदमी पार्टी की कार्यकारिणी भंग, जल्द वजूद में आएगी नई टीम

वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया की पार्टी जनसंघ की विचारधारा को लेकर चल रही है. उसमें हमेशा से सीखना-सिखाना चलता रहता है. हर साल इस तरह के प्रशिक्षण कार्यक्रम रखे जाते हैं. पार्टी में अनुशासन बनाए रखने के लिए भी प्रशिक्षण कार्यक्रम बहुत जरूरी हैं, तभी पार्टी को अनुशासन बनाए रखते हुए आगे बढ़ाया जा सकता है.

Last Updated : Sep 27, 2020, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details