उत्तराखंड

uttarakhand

भाजपा मंडल प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम का आगाज, विधायक ने किया शुभारंभ

By

Published : Oct 13, 2020, 3:31 PM IST

Updated : Oct 13, 2020, 3:37 PM IST

बीजेपी का मंडल प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम महात्मा योगेश्वर सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित किया गया.

bjp
भारतीय जनता पार्टी

मसूरी:भारतीय जनता पार्टी मंडल प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम का महात्मा योगेश्वर सरस्वती शिशु मंदिर में आगाज हो गया है. इस प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष वीर राघव संजय व्यास और मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा संयुक्त रूप से किया.

इस मौके पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रशिक्षण वर्ग के माध्यम से कार्यकर्ताओं में संस्कार एवं विचार का विकास होता है. कार्यकर्ता किसी भी व्यक्ति से नहीं बल्कि पार्टी के संस्कारों और रीति नीति के प्रति समर्पित रहता है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक अपनी सक्रियता बढ़ाएं. सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप इंस्टाग्राम अन्य के माध्यम से केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का कार्य करें. प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति नीति वर्तमान स्थितियों और राष्ट्रीय स्तर पर सरकार के फैसले से आए सकारात्मक बदलाव के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई.

भाजपा मंडल प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम का आगाज.

पढ़ें:अवैध खनन रोकने गए तहसीलदार पर जानलेवा हमला, FIR दर्ज

विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र रावत सरकार ने उत्तराखंड में अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ कर देश में कई कीर्तिमान स्थापित किया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड ने स्वास्थ्य उड़ान योजना में पहला स्थान पाया है. आत्मनिर्भर लोगों को रोजगार से जोड़ा गया है. उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं से केंद्र और प्रदेश सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया.

जोशी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार लगातार अभूतपूर्व विकास कार्य कर रही है. सरकार द्वारा आम जनता के लिए कई विकास योजनाएं भी संचालित की जा रही हैं. कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि विकास कार्यों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं इसके लिए प्रदेश के सभी मंडलों में परीक्षण वर्ग आयोजित किया जा रहा है.

Last Updated : Oct 13, 2020, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details