उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 25, 2021, 7:07 PM IST

Updated : Sep 26, 2021, 6:25 AM IST

ETV Bharat / state

दून में आज शुरू होगी BJP महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक, ये रहेगा खास

देहरादून में आज से बीजेपी महिला मोर्चा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है. इसकी तैयारी महिला मोर्चा ने पूरी कर ली है. इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों और राजनीतिक एजेंडों को लेकर चिंतन किया जाएगा.

BJP Mahila Morcha
बीजेपी महिला मोर्चा

देहरादूनःउत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक है. चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. बीजेपी महिला मोर्चा भी पूरी तरह से तैयारियों में जुटी हुई है. इसी कड़ी में आज से महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है. जिसमें विभिन्न राजनीतिक एजेंडों को रखा जाएगा. बैठक को लेकर महिला मोर्चा की तरफ से सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है.

बता दें कि देहरादून में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है. आज से शुरू होने वाली इस दो दिवसीय बैठक में पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक की शुरुआत में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता भी बैठक में हिस्सा लेंगे. जबकि, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक को वर्चुअली संबोधित करेंगे. इस दौरान महिला मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी और सदस्यों सहित 200 से अधिक महिला कार्यकर्ता त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में भी शामिल शिरकत करेंगी.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारी.

ये भी पढ़ेंःसुरेश जोशी बोले- हरीश रावत देख रहे 'मुंगेरी लाल का सपना', पंजाब में करा दिया परिवर्तन

इस बैठक का मकसद महिलाओं को सशक्त करने और जागरूक करना है. जिसे लेकर महिला मोर्चा की भूमिका व राजनीतिक रूप से मोर्चा के कार्य की रूपरेखा पर चिंतन करना है. बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत ने बताया कि यह बैठक बेहद अहम होगी. खास तौर पर महिला मोर्चा की आगामी कार्यक्रमों और राजनीतिक एजेंडों को लेकर बैठक में चिंतन किया जाएगा. राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले तमाम कार्यक्रमों के आधार पर प्रदेश में भी महिला मोर्चा की भूमिका को सशक्त करने की दिशा में खाका तैयार किया जाएगा.

Last Updated : Sep 26, 2021, 6:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details