उत्तराखंड

uttarakhand

गृहमंत्री के कार्यक्रम के बहाने बीजेपी का एकजुटता संदेश, मंच पर साथ दिखे 'दिग्गज'

By

Published : Oct 30, 2021, 1:26 PM IST

Updated : Oct 30, 2021, 4:42 PM IST

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 नजदीक है. उत्तराखंड भाजपा में भले ही अंदरखाने सब कुछ ठीक न हो, लेकिन आज चुनावी बिगुल फूंकने के साथ ही अमित शाह के कार्यक्रम में पार्टी ने एकजुटता का संदेश दिया है.

cm ghasyari kalyan yojana
uttarakhand

देहरादून:केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड के दौरे पर है. उन्होंने मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया. इस दौरान मंच पर अमित शाह की मौजूदगी में सभी बागी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता एक साथ दिखाई दिए. मंच पर मौजूद सभी बीजेपी नेताओं ने एकजुटता का संदेश दिया.

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 नजदीक है. उत्तराखंड भाजपा में भले ही अंदरखाने सब कुछ ठीक न हो, लेकिन आज चुनावी बिगुल फूंकने के साथ ही अमित शाह के कार्यक्रम में पार्टी ने एकजुटता का संदेश दिया है. मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना के मंच पर सभी नेता एकजुट दिखाई दिए, जो पिछले लंबे समय से एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए दिखाई दे रहे थे.

मंच पर एक साथ सभी BJP दिग्गज.

पढ़ें:देहरादून: गृहमंत्री अमित शाह कुछ देर में करेंगे 'मुख्यमंत्री घस्यारी योजना' का शुभारंभ

बता दें कि, पिछले दिनों हरक सिंह रावत समेत उमेश शर्मा काऊ और त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान चर्चाओं में रहे. लेकिन आज अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान मंच पर विजय बहुगुणा, हरक सिंह रावत, त्रिवेंद्र सिंह रावत, सुबोध उनियाल और सतपाल महाराज समेत पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता एक साथ दिखाई दिए.

मंच पर एक साथ दिखे सभी दिग्गज.

हालांकि, कार्यक्रम से पहले मंत्री रेखा आर्य और विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन नाराज हो गए थे. महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य का नाम गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के दौरान कार्यक्रम सूची में न होने से वो नाराज होकर जीटीसी हेलीपैड से वापस लौट आईं थी, लेकिन उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत की. वहीं, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को जब कार्यक्रम के मंच से नीचे उतरने के लिए कहा गया तो वो गुस्से में कार्यक्रम स्थल छोड़कर ही चल दिए.

Last Updated : Oct 30, 2021, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details