उत्तराखंड

uttarakhand

BJP कोर ग्रुप की बैठक के बाद टूटी नेताओं की उम्मीद, कैबिनेट विस्तार पर नहीं हुई चर्चा

By

Published : Aug 24, 2020, 1:53 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 2:01 PM IST

बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में कैबिनेट विस्तार पर कोई चर्चा नहीं होने से नेताओं की उम्मीद टूट गई. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि इस विषय को मुख्यमंत्री के लिए छोड़ दिया गया है.

dehradun
भाजपा कोर ग्रुप की बैठक

देहरादून:उत्तराखंड भाजपा कोर ग्रुप की बैठक से नेताओं को उम्मीद थी कि कैबिनेट विस्तार को लेकर कोई निर्णायक बात सामने आएगी. लेकिन भाजपा नेताओं ने अपने बयान में बताया कि बैठक के बाद कैबिनेट विस्तार पर कुछ खास चर्चा नहीं की गई.

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा नहीं.
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का कहना है कि कैबिनेट विस्तार पर बहुत ज्यादा चर्चा नहीं हो पाई है. इस मुद्दे को मुख्यमंत्री के ऊपर छोड़ दिया गया है. वहीं पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि इस पर चर्चा के लिए अभी काफी समय है.

ये भी पढ़ें: NIT का दीक्षांत समारोह: उत्तरकाशी के सुधांशु को मिलेगा डायरेक्टर्स गोल्ड मेडल

हालांकि ये जानकारी सभी को है कि अब वर्तमान सरकार का कितना समय बाकी है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की ओर से भी मंत्री पद के विस्तार को लेकर ढीला रुख देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि मंत्री पद विस्तार को सभी संगठन और सरकार मिलकर तय करते हैं. फिलहाल इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: 2020 के अंत तक आएगी कोरोना के खिलाफ वैक्सीन : स्वास्थ्य मंत्री

वहीं भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में शामिल पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में नैनीताल के सांसद अजय भट्ट ने तो मंत्री पद पर चर्चा से बिल्कुल किनारा कर लिया. उन्होंने कहा कि ये मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. इस पर वो ही निकट भविष्य में कुछ निर्णय लेंगे. उन्होंने कहा कि अभी सरकार के पास इसके लिए काफी समय है.

Last Updated : Aug 24, 2020, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details