उत्तराखंड

uttarakhand

स्वामी चिन्मयानंद का भाजपाइयों ने छोड़ा साथ, उमा भारती भी पीड़ित छात्रा के साथ

By

Published : Sep 19, 2019, 8:48 PM IST

Updated : Sep 19, 2019, 9:26 PM IST

शाहजहांपुर की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगे हैं. इस मामले पर बीजेपी के अन्य नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी उनके पक्ष में बोलने से साफ इनकार कर दिया है.

उमा भारती ने स्वामी चिन्मयानंद का शात देने से किया इनकार.

देहरादून:बीजेपी नेता और पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर शाहजहांपुर की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा था. इसके बाद लगातार स्वामी चिन्मयानंद और बीजेपी दल सवालों के कटघरे में घिरते चले जा रहे हैं.

उमा भारती ने स्वामी चिन्मयानंद का शात देने से किया इनकार.

गौरतलब है कि हमेशा से अपने नेताओं के साथ खड़ी रहने वाली बीजेपी इस मामले में स्वामी चिन्मयानंद के साथ कहीं साथ देती नहीं दिख रही है. यही कारण है कि देहरादून पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने भी इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं कहा. इस मामले पर उन्होंने सीधे तौर पर स्वामी चिन्मयानंद से किनारा कर लिया है.

यह भी पढ़ें:स्टिंग मामले में कल हाईकोर्ट में होगी सुनवाई, कपिल सिब्बल रखेंगे हरीश रावत का पक्ष

छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में फंसे स्वामी चिन्मयानंद भले ही अभी खुली हवा में घूम रहे हो, लेकिन छात्रा की ओर से प्रस्तुत वीडियो उनके लिए राहत की खबर नहीं है. वीडियो सामने आने के बाद अब कोई भी बीजेपी नेता इस मामले में उनकी पैरवी नहीं करता दिख रहा है.

यह भी पढ़ें:पंचायत चुनाव: बगावत पर भाजपा सख्त, पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर होगी कड़ी कार्रवाई

बता दें कि देहरादून में गुरुवार को बीजेपी के कार्यक्रम में पहुंची उमा भारती ने इस मामले को न्याय व्यवस्था के अधीन होने के चलते कोई टिप्पणी नहीं करने की बात कही है. हालांकि उमा भारती की बातों से यह साफ है कि एक महिला होने के नाते वह पीड़ित छात्रा के साथ खड़ी हैं. मामला एक छात्रा से जुड़ा होने के चलते बीजेपी इस बात का इंतजार कर रही है, कि कानून आगे क्या निर्णय लेता है. उसके बाद ही बीजेपी अपना कोई बयान सामने रखेगी.

Last Updated : Sep 19, 2019, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details