उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यशाला में संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कार्यकर्ताओं को दिए गुरू मंत्र

उत्तराखंड सरकार के तीन साल पूरे होने को लेकर बीजेपी ने कार्यकर्ताओं के लिए कार्यशाला का आयोजन किया. कार्यशाला में संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में जाकर सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के गुरू मंत्र दिए.

By

Published : Feb 10, 2020, 8:57 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 9:33 PM IST

dehradun
बीजेपी कार्यशाला

देहरादून:उत्तराखंड में सरकार के 3 साल पूरे होते ही संगठन अब सक्रिय मोड में आ गया है. प्रदेश बीजेपी कार्यालय पर आज गढ़वाल मंडल के सभी सदस्यों की कार्यशाला आयोजित की गई, जिसमें संगठन महामंत्री अजय कुमार ने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में जाकर सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के गुरू मंत्र दिए.

बीजेपी द्वारा आयोजित कार्यशाला को लेकर प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने बताया कि वैसे तो भाजपा संगठन लगातार सक्रिय रहता है, लेकिन उत्तराखंड में सरकार के 3 साल पूरे हो रहे हैं और आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब संगठन अपनी सक्रियता जनता के बीच अपेक्षाकृत अधिक करने जा रहा है. जिसको देखते हुए संगठन अब सक्रिय मुद्रा में काम करने जा रहा है.

बीजेपी कार्यशाला

ये भी पढ़े: हरिद्वार कुंभ 2021 को ऐतिहासिक बनाने में जुटा प्रशासन, हरकी पैड़ी का दिखेगा अलग रंग

देवेंद्र भसीन ने बताया कि आज की कार्यशाला में प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार द्वारा गढ़वाल क्षेत्र के सभी प्रखंड और मंडलों के कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति और नीति को लेकर गुरू मंत्र दिए गए हैं. साथ ही उत्तराखंड में सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को कैसे जनता के बीच जाकर लोगों को बताने को कहा है. इसके अलावा उन्होंने पार्टी द्वारा किए जा रहे अन्य कार्यक्रमों की भी जानकारी दी.

Last Updated : Feb 10, 2020, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details